Categories
पॉलिटिक्स बिहार

प्रशांत किशोर का CM नितीश पर तंज कहा, कोरोना को भूल चुनाव की कर रहे तैयारी

चुनावी रणनीतिकार और जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने रविवार को मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर बिहार में महामारी की गंभीर अवस्था में पहुंचने के वक्त विधानसभा चुनाव की तैयारियों को गति देने के लिए सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) पर भी निशाना साधा है.

Advertisement

Also Read: भोजन देश के हर नागरिक का अधिकार :- सईद नसीम

किशोर ने ट्वीट किया, “देश में सबसे कम जांच, 7 से 9 प्रतिशत पॉजिटिव मामले की दर और 6 हजार से ज्यादा मामले के बावजूद बिहार में करोना के बजाय चुनावों की चर्चा है. तीन महीनों से कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से अपने आवास से न निकलने वाले नीतीश कुमार समझते हैं कि लोगों के घरों से निकलकर चुनाव में भाग लेने में कोई खतरा नहीं है.”

Also Read: दुमका से पुरे सम्मान के साथ लद्दाख रवाना हुए श्रमिक, CM बोले जो पहले हुआ वो अब नहीं होगा

प्रशांत किशोर की टिप्पणी ऐसे समय आई है जब नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद के छह दिन के कार्यक्रम का समापन किया है. नीतीश कुमार के घर से ही काम करने को लेकर आरजेडी के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने भी निशाना साधा है और ‘डरपोक’ कहा है.

2015 विधानसभा चुनाव में जेडी(यू) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के महागठबंधन के चुनाव अभियान में प्रशांत किशोर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और महागठबंधन को जीत मिली थी.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *