लालू यादव से मिले शरद यादव और शत्रुधन सिन्हा, जानिए उनके बीच क्या हुई बात

चारा घोटाले में सजा काट रहे पूर्व रेल मंत्री सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से शरद यादव और कांग्रेस नेता शत्रुधन सिन्हा ने रांची के रिम्स में मुलाकात की और उनका हाल चल जाना।

चारा घोटाले मामले में रांची जेल में बंद लालू यादव का इलाज रिम्स में चल रहा है. प्रत्येक शनिवार के दिन वो अपने लोगो से मिल सकते है. शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव और फिल्म अभिनेता शत्रुधन सिन्हा उनसे मिलने पहुंचे। दिल्ली विधानसभा चुनाव ख़तम होने के बाद अब बिहार में भी विधानसभा चुनाव होने जा रही है. चुनाव के नजर से देखे तो ये मुलाकात काफी अहम माना जा रहा है.

Also Read: हेमंत सोरेन ने रेलवे के जीएम से कहा, रेलवे झारखंड को सिर्फ डंपिंग यार्ड ना बनाएं जनता को सुविधाएं दे

शुक्रवार को शरद यादव ने राजद और कांग्रेस को छोड़ महागठबंधन की अन्य पार्टीयो के साथ बैठक हुयी जिसमे उन्होंने तेजश्वी यादव को अपना नेता मानने से इंकार कर दिया है और उनकी मांग है की शरद यादव को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जाये। इन्ही सब बातो को लेकर शरद यादव ने लालू यादव से मुलाकात की और सभी बिन्दुओ पर चर्चा की

Also Read: पुलवामा हमले में शहीद झारखण्ड के बेटे विजय सोरेंग के परिवार को नहीं मिली सरकार से कोई मदद

शत्रुधन सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की हमारे बीच ऐसी कुछ भी बात नहीं हुयी है जैसा आपलोग जानना चाह रहे है. उन्होंने ये भी कहा की झारखण्ड विधानसभा चुनाव के दौरान मैं लालू यादव जी से नहीं मिल पाया था. हमारी पारिवारिक दोस्ती है इस मुलाकात को उससे ही जोड़कर देखा जाये न की कुछ नजर से देखा जाये।

Leave a Reply