Skip to content
Advertisement

RAHUL GANDHI : सोनिया गांधी से ईडी पूछताछ खत्म, 6 घंटे के करीब चले सवाल-जवाब, कल फिर होना होगा पेश

Bharti Warish

Rahul Gandhi: सोनिया गांधी से मंगलवार की पूछताछ खत्म हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष ने करीब 6 घंटे तक ईडी के सवालों का जवाब दिया. उन्हें कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया . इससे पहले 21 जुलाई को भी सोनिया गांधी ने ईडी पूछताछ का सामना किया था | नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मंगलवार को ईडी पूछताछ खत्म हो गई है.

ये पूछताछ करीब 6 घंटे चली. पहले सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक सोनिया ने सवालों का सामना किया. फिर लंच ब्रेक के बाद 3.30 बजे फिर सवालों का सिलसिला शुरू हुआ. अब कांग्रेस अध्यक्ष ईडी दफ्तर से बाहर आ गई हैं. मंगलवार को एक तरफ सोनिया गांधी से पूछताछ चलती रही थी तो दूसरी तरफ कांग्रेस का सड़क पर जोरदार प्रदर्शन हुआ

हिरासत में लिए जाने से पहले राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस के सभी सांसद यहां बेरोजगारी, महंगाई की बात करने आए थे. लेकिन पुलिस यहां बैठने दे रही है.

संसद के भीतर चर्चा नहीं होने दी जा रही है. यहां हमारी गिरफ्तारी की जा रही है.  उधर, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को राजघाट पर विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया था.

यहां धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके साथ ही कांग्रेस दफ्तर के पास भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

Advertisement
RAHUL GANDHI : सोनिया गांधी से ईडी पूछताछ खत्म, 6 घंटे के करीब चले सवाल-जवाब, कल फिर होना होगा पेश 1