blackberry

ब्लैक बेरी अगले साल लांच करेगी 5G QWERTY कीपैड वाला फ़ोन

amarsid
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

ब्लैकबेरी को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर प्रतिष्ठित स्मार्टफोन ब्रांड ब्लैकबेरी को फिर से पुनर्जीवित किया जा रहा है।  कंपनी द्वारा उपकरणों की नई लाइनअप प्रतिष्ठित क्वर्टी कीबोर्ड अगले स्मार्ट फ़ोन को स्पोर्ट करेगी, जो इसके कई उपयोगकर्ताओं की याद में है।

Advertisement

कई लोगों ने सोचा होगा  कि इस साल की शुरुआत में टीसीएल के साथ गिरावट ब्लैकबेरी का अंत हो सकता है। लेकिन कंपनी ने अब फॉक्सकॉन टेक्नोलॉजी समूह की सहायक कंपनी ऑनवर्डमोबिलिटी और एफआईएच मोबाइल लिमिटेड के साथ एक नई लाइसेंसिंग साझेदारी बनाई है।

साझेदारी की घोषणा बुधवार को OnwardMobility के सीईओ पीटर फ्रैंकलिन ने की। इस घोषणा का एक हिस्सा कंपनी की ओर से “2021 की पहली छमाही में” स्मार्टफोन के अगले लाइनअप के आने पर दिया गया है। यह प्रारंभिक उपलब्धता उत्तरी अमेरिका और यूरोप तक सीमित होगी।

समझौते के अनुसार, ब्लैकबेरी ने ब्लैकबेरी 5 जी मोबाइल डिवाइस को “विकसित, इंजीनियर, और बाजार में लाने” का अधिकार ऑनवर्डमोबिलिटी को दिया है। सहयोग के साथ, नए ब्लैकबेरी साझेदार ने अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में “सुरक्षित, सुविधा संपन्न 5 जी-तैयार फोन की आवश्यकता” को पूरा करने की योजना बनाई है।

QWERTY कीपैड की वापसी
घोषणा में उपलब्ध ब्लैकबेरी उपकरणों के बारे में दुर्लभ जानकारी के बीच, कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में “भौतिक कीबोर्ड” होगा। वे 5G सक्षम होंगे और Android ऑपरेटिंग सिस्टम चलाएंगे।
आगामी उपकरणों की सुरक्षा पर बहुत जोर दिया गया है, ब्लैकबेरी की दशकों-लंबी बाजार छवि का लाभ उठाते हुए उद्यमों और सरकारों के लिए एक सुरक्षा समाधान प्रदाता के रूप में।

इस पर बिल्डिंग, जॉन चेन, कार्यकारी अध्यक्ष और सीईओ, ब्लैकबेरी ने कहा, “हम उत्साहित हैं कि ग्राहक एंटरप्राइज़ और सरकारी स्तर की सुरक्षा का अनुभव करेंगे और नया ब्लैकबेरी 5 जी स्मार्टफोन पेश करेंगे।”

अभी के लिए, OnwardMobility उत्तरी अमेरिका में ब्लैकबेरी स्मार्टफोन के लिए उत्पाद योजना और बाजार विकास का संचालन करेगा। इस बीच, FIH मोबाइल ब्लैकबेरी उपकरणों का डिज़ाइन और निर्माण करेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि सहयोग ब्लैकबेरी उपकरणों की अपील को वापस लाने में सक्षम है या नहीं।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches