Skip to content

Whatsapp को गुलाबी रंग में बदलने के पीछे का राज ! भूल कर भी न करे ये काम आपका फ़ोन हो सकता है हैक Whatsapp Pink

zabazshoaib

Whatsapp Pink: सोशल मीडिया में Whatsapp को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि Whatsapp का रंग अब बदल चुका है और वह  पिंक कलर का हो गया है.

Advertisement

Whatsapp का रंग पिंक करने वाला एक लिंक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. लेकिन यह आपके लिए बेहद ही खतरनाक साबित हो सकता है. लिंक पर क्लिक करने से आपको क्या नुकसान हो सकते हैं इस रिपोर्ट में पढ़ें.

दरअसल, Whatsapp का रंग पिंक करने वाला जो लिंक सोशल मीडिया में भेजा जा रहा है वह एक वायरस है जिसकी लिंक पर क्लिक करते ही मोबाइल हैक हो जाता है और धोखेबाजो के हाथ मोबाइल में दर्ज पूरी जानकारी लग जाती है. साइबर विशेषज्ञों ने लिंक के जरिए फोन पर भेजे जा रहे वायरस को लेकर लोगों से अपील की है कि इस लिंक में क्लिक ना करें. भेजे जा रहे हैं मैसेज में यह दावा किया जा रहा है कि इस लिंक में क्लिक करते ही व्हाट्सएप गुलाबी रंग का हो जाएगा और उसमें नई विशेषताएं जुड़ जाएंगी.

व्हाट्सएप आज जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है लेकिन इससे जुड़े खतरे भी समय-समय पर सामने आते रहे हैं. साइबर विशेषज्ञों की मानें तो जो लिंक सोशल मीडिया पर भेजा जा रहा है वह व्हाट्सएप का कोई अपडेट नहीं है बल्कि यह शातिर अपराधियों का एक जाल है जिसमें भोले भाले लोगों को फंसा कर उनके फोन को हैक करके सारी जानकारियां चुराई जा रही है. इसलिए सभी को इस लिंक पर क्लिक करने से बचना चाहिए.

Leave a Reply