Skip to content

सैयद मुश्ताक अली T20 ट्राफी के लिए घोषित हुई झारखंड की टीम, ईशान किशन को बनाया गया कप्तान

zabazshoaib

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन आगामी 10 जनवरी से कोलकाता में हो रहा है. झारखंड का पहला मैच तमिलनाडु के साथ 10 जनवरी को ईडन गार्डन में खेला जाएगा जिसके लिए झारखंड टीम की घोषणा की गई है टीम की कमान ईशान किशन को दी गई है ईशान किशन को कप्तान की जिम्मेदारी देते हुए टीम की घोषणा की गई है.

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय सहाय का कहना है कि इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 10 जनवरी को झारखंड की टीम तमिलनाडु के साथ ईडन गार्डन में खेलेगा इसे लेकर खिलाड़ियों का चयन किया जा चुका है झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में इसे लेकर एक काम का भी आयोजन किया गया था कैंप के दौरान झारखंड टीम बनाने को लेकर खिलाड़ियों का चयन ट्रायल मैचों में प्रदर्शन के आधार पर किया गया तीन सदस्यीय चयन समिति की तरफ से झारखंड टीम का गठन किया गया है.

झारखंड T20 टीम की घोषणा में जिन 20 खिलाड़ियों का चयन हुआ है वैसा भी 1 जनवरी 2021 को हिस्सा लेने के लिए कोलकाता रवाना हो जाएंगे टीम की कप्तानी ईशान किशन कर रहे हैं विराट सिंह टीम के उप कप्तान हैं साथ ही इस टीम में सौरभ तिवारी, उत्कर्ष सिंह, आनंद सिंह, पंकज कुमार, कुमार देवव्रत, विकास विशाल, अनुकूल राय, सोनू कुमार सिंह, शाहबाज नदीम, वरुण एरोन, राहुल शुक्ला, मोनू कुमार सिंह, बाला कृष्णा, आशीष कुमार, सत्यसेतु और विवेकानंद तिवारी को टीम में जगह दी गई है.

Leave a Reply