ishan kishan

सैयद मुश्ताक अली T20 ट्राफी के लिए घोषित हुई झारखंड की टीम, ईशान किशन को बनाया गया कप्तान

zabazshoaib
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन आगामी 10 जनवरी से कोलकाता में हो रहा है. झारखंड का पहला मैच तमिलनाडु के साथ 10 जनवरी को ईडन गार्डन में खेला जाएगा जिसके लिए झारखंड टीम की घोषणा की गई है टीम की कमान ईशान किशन को दी गई है ईशान किशन को कप्तान की जिम्मेदारी देते हुए टीम की घोषणा की गई है.

Advertisement

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय सहाय का कहना है कि इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 10 जनवरी को झारखंड की टीम तमिलनाडु के साथ ईडन गार्डन में खेलेगा इसे लेकर खिलाड़ियों का चयन किया जा चुका है झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में इसे लेकर एक काम का भी आयोजन किया गया था कैंप के दौरान झारखंड टीम बनाने को लेकर खिलाड़ियों का चयन ट्रायल मैचों में प्रदर्शन के आधार पर किया गया तीन सदस्यीय चयन समिति की तरफ से झारखंड टीम का गठन किया गया है.

झारखंड T20 टीम की घोषणा में जिन 20 खिलाड़ियों का चयन हुआ है वैसा भी 1 जनवरी 2021 को हिस्सा लेने के लिए कोलकाता रवाना हो जाएंगे टीम की कप्तानी ईशान किशन कर रहे हैं विराट सिंह टीम के उप कप्तान हैं साथ ही इस टीम में सौरभ तिवारी, उत्कर्ष सिंह, आनंद सिंह, पंकज कुमार, कुमार देवव्रत, विकास विशाल, अनुकूल राय, सोनू कुमार सिंह, शाहबाज नदीम, वरुण एरोन, राहुल शुक्ला, मोनू कुमार सिंह, बाला कृष्णा, आशीष कुमार, सत्यसेतु और विवेकानंद तिवारी को टीम में जगह दी गई है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches