ipl 2021

IPL 2021: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए किया गया स्थगित

zabazshoaib
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

IPL 2021: भारत में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के बीच बायो बबल के अंदर  खिलाडियों को रखकर इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भारत में किया जा रहा था. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले से ठीक पहले यह खबर सामने आई कि कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया था.

Advertisement

बायो बबल के अंदर बढ़ते संक्रमण के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को स्थगित कर दिया गया है. मंगलवार 4 मई को बीसीसीआई के अधिकारियों की एक बैठक हुई जिसमें यह फैसला लिया गया है. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा है कि आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

बता दें कि मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर और बल्लेबाज रिद्धिमान साहा एवं दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वरियर जबकि चेन्नई सुपर किंग के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और ट्रैवल स्टाफ का एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद दोनों टीमों ने अपने आप को 1 सप्ताह के लिए कोरेंटिन कर लिया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches