Skip to content
Advertisement

IPL 2021: KKR vs RCB के बीच आज होने वाला मैच हुआ रद्द, जाने क्यूँ आईपीएल ने उठाया ये कदम

zabazshoaib

IPL 2021: कोरोना महामारी के बीच भारत में आईपीएल के 14वें संस्करण का आयोजन किया जा रहा है. आज शाम  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच होने वाले मुकाबले को रद्द कर दिया गया है. इसके साथ ही अब आईपीएल पर भी खतरा मंडरा रहा है.

कोरोना वायरस से इस समय भारत सहित पूरी दुनिया लड़ाई लड़ रही है. बायो बबल का इस्तेमाल करके आईपीएल का आयोजन किया गया है लेकिन कोरोना वायरस बायो बबल को भेदते हुए अंदर पहुंच गया है और कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों को संक्रमित कर गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वरियर दोनों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही कई खिलाड़ी  बीमार भी हैं ऐसे में आईपीएल पर भी खतरा मंडराने लगा है.

जानकारी के मुताबिक पिछले 4 दिनों में दोनों टेस्टिंग के तीसरे राउंड में पॉजिटिव पाए गए हैं. टीम के बाकी सदस्यों की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दोनों खिलाड़ी आइसोलेट हो गए हैं मेडिकल टीम दोनों पर नजर रख रही है और उनकी सेहत की जांच कर रही है. पैट कमिंस सहित कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ बीमार है इसलिए मैनेजमेंट ने बाकी लोगों को आइसोलेट कर दिया है इसी कारण आरसीबी के खिलाफ होने वाला मैच टाल दिया गया है.

बता दें कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिस वजह से सोमवार को होने वाला मुकाबला स्थगित कर दिया गया है कोलकाता नाइट राइडर्स का इस सीजन में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है. पॉजिटिव पाए गए वरुण चक्रवर्ती अपने कंधे के स्कैन के लिए बाहर निकले थे. अंदेशा जताया जा रहा है कि उसी दौरान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.

Advertisement
IPL 2021: KKR vs RCB के बीच आज होने वाला मैच हुआ रद्द, जाने क्यूँ आईपीएल ने उठाया ये कदम 1