jasprit bumrah

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग लिए सात फेरे, खुद फोटो किया शेयर

zabazshoaib
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

भारतीय क्रिकेट टीम के सफल और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग सात फेरे ले लिए हैं. बुमराह ने गोवा में बेहद ही करीबी मेहमानों के बीच दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी से पहले की सारी रस्में रविवार को ही पूरी हो गई थी.

Advertisement

जसप्रीत बुमराह की इस शादी में खास रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. जिन्हें मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में सिर्फ 20 मेहमान शामिल हुए. कोरोना महामारी के चलते ज्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया गया था.

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग लिए सात फेरे, खुद फोटो किया शेयर 1
via twitter

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले अचानक छुट्टी लेने के बाद जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. पहले उनका नाम एक साउथ अभिनेत्री से जुड़ा परंतु बाद में संजना से शादी की खबरें वायरल होने लगी. दिलचस्प बात यह है कि अब तक दोनों की ओर से ना तो पुष्टि की गई और ना ही खंडन अब शादी के बाद बुमराह ने अपने टि्वटर हैंडल से तस्वीरें शेयर की है. प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा दोनों को कभी सार्वजनिक स्थान पर एक साथ नहीं देखा गया ना ही इससे पहले किसी मीडिया रिपोर्ट में दोनों के अफेयर की बात सामने आई थी. सबसे पहले स्पोर्ट्सकीड़ा ने दोनों की शादी की खबर चलाई थी.

जसप्रीत बुमराह की दुल्हन 28 वर्षीय संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर/ प्रेजेंटर हैं पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंट का हिस्सा रही है वह आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी है. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2013 में वह मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches