chris lynn

भारत में बढ़ते कोरोना के कारण Mumbai Indians का यह खिलाडी छोड़ना चाहता है IPL, स्पेशल विमान की मांग

zabazshoaib
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

mumbai indians: भारत में बढ़ते कोरोना महामारी के बीच कई विदेशी खिलाड़ी जो इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. वह घबरा गए हैं और अब अपने देश वापस लौटना चाहते हैं. कई खिलाड़ी अपने देश वापस लौट चुके हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खेल रहे कई  विदेशी खिलाड़ियों ने आईपीएल टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया है. जिन खिलाड़ियों ने आईपीएल को बीच में छोड़ने का फैसला लिया है उनमें ऑस्ट्रेलिया के ज्यादातर खिलाड़ी शामिल है.

Advertisement

इन सबके बीच मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से खिलाड़ियों को ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की मांग की है. मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे क्रिस लिन ने कहा कि मैंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लिखा है कि वह हर साल खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट से 10 फीसदी पैसा कमाता है. हमारे पास मौका है कि इस साल इस पैसे का इस्तेमाल करें और एक बार जब यह टूर्नामेंट खत्म हो जाए तो चार्टर प्लेन का इंतजाम किया जाए.

Also Read: साँस लेने में दिक्कत थी डॉक्टर ने खुद इंतेजाम करने को कह दिया तब फ़रिश्ता बना नौशाद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

लिन ने आगे कहा कि मुझे पता है कि लोग ऐसे भी हैं जो हमसे कहीं ज्यादा खराब दौर से गुजर रहे हैं लेकिन उम्मीद यही रहेगी कि सरकार हम सभी के लिए वापस जाने के लिए अपना प्राइवेट चार्टर प्लेन का इंतजाम करे. टूर्नामेंट के खत्म होने के साथ ही सभी को घर जाने का इंतजाम कर दिया जाए तो बहुत अच्छा होगा. लिन ने कहा कि वह बबल में खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और फिलहाल तो इससे निकलने की नहीं सोच रहे हैं यह सबको मालूम है कि भारत इस वक्त बहुत बड़ी मुश्किल से गुजर रहा है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches