Skip to content
Advertisement

RCB vs LSG: विराट कोहली और गंभीर को मैच के बाद भिड़ना पड़ गया भारी, 100 प्रतिशत मैच फ़ीस का लगा जुर्माना

RCB vs LSG: विराट कोहली और गंभीर को मैच के बाद भिड़ना पड़ गया भारी, 100 प्रतिशत मैच फ़ीस का लगा जुर्माना 1

RCB vs LSG: बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम (इकाना) में मैच के दौरान अलग-अलग रूप देखने को मिले. क्षेत्ररक्षण के दौरान एक युवक मैदान में घुसकर उनके पैर छूने लगा तो उसको कोहली ने गले लगा लिया.

वहीं, मैच के बाद गर्मागर्मी के माहौल में विराट लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर से भिड़ गए, जिससे मैच के बाद माहौल गर्म हो गया. खिलाड़ियों ने बीच-बचाव कर कोहली और गंभीर को अलग किया.

RCB vs LSG: आईपीएल के नियमों का उल्लंघन करने पर लगा जुर्माना, नवीन-उल-हक़ भी लपेटे गए

विराट कोहली और गौतम गंभीर पर 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है. जबकि, एलएसजी बनाम आरसीबी मैच के बाद आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए नवीन-उल-हक पर 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है.

Also Read: Koderma News: तिलैया डैम में राज्य स्तरीय ड्रैगन बोट प्रतियोगिता का मई में होगा आयोजन, झारखंड के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा

गौरतलब है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच तनातनी के किस्से पुराने हैं. इससे पहले एक आईपीएल मुकाबले में बतौर खिलाड़ी गौतम गंभीर विराट कोहली से भिड़ चुके हैं. जबकि, बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में जब लखनऊ ने जीत हासिल की थी, तब भी कोहली के एक्शन को आक्रामक माना गया था. इसका परिणाम रहा कि कोहली भी आक्रामक हो गए.

मैच के दौरान विराट कोहली ने 3 कैच लपके और 31 रन भी बनाए. इस मुकाबले को जीतकर बेंगलुरु ने लखनऊ से अपनी पहली हार का बदला चुका लिया. मैच समाप्त होने के बाद जब वे पवेलियन की ओर बढ़ रहे थे, तब उनकी लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से कहासुनी हो गई. उसके बाद में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने उन दोनों को अलग किया.

इससे पहले मैच के दौरान एक युवक मैदान में घुस आया. उसने विराट कोहली के पैर छू लिए. विराट कोहली ने युवक को अपने गले से लगाया. इस घटना से अभिभूत यह लड़का बातें करते हुए मैदान के बाहर चला गया.

Advertisement
RCB vs LSG: विराट कोहली और गंभीर को मैच के बाद भिड़ना पड़ गया भारी, 100 प्रतिशत मैच फ़ीस का लगा जुर्माना 2
RCB vs LSG: विराट कोहली और गंभीर को मैच के बाद भिड़ना पड़ गया भारी, 100 प्रतिशत मैच फ़ीस का लगा जुर्माना 3