Rohit and ishant sharma

INDvsAUS :ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सकेंगे रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा! कोच शास्त्री ने कही बड़ी बात

zabazshoaib
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमों के बीच 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा और इशांत शर्मा दौरे में शामिल नहीं होंगे इस पर कोच रवि शास्त्री ने अपना एक बड़ा बयान दिया है कोच शास्त्री ने कहां है कि यदि दोनों खिलाड़ी 3-4 दिनों के अंदर ऑस्ट्रेलिया नहीं आते हैं तो इनका टेस्ट सीरीज में खेलना बहुत ही मुश्किल होगा तो इससे साफ है की टीम मैनेजमेंट और रोहित शर्मा और इशांत शर्मा को टीम से बाहर रखने का मन बना चुकी है लेकिन आखिर ऐसा क्यों हो रहा है?

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और इशांत शर्मा के खेलने पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है रोहित शर्मा और इशांत शर्मा बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में समय बिता रहे हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही खिलाड़ी टीम मैनेजमेंट के फिटनेस मानक पर तय नहीं बैठ रहे हैं. ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि रोहित शर्मा और इशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे में होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर रहेंगे. मुंबई के एक अखबार में छपी खबर के अनुसार 17 दिसंबर से होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए दोनों ही खिलाड़ी फिट नहीं हो पाएंगे.

लेकिन जो जानकारी सामने आ रही है उसमें यह साफ पता चल रहा है कि टीम मैनेजमेंट यह चाहती है कि दोनों खिलाड़ी पूरी तरह से फिट होने पर ही ऑस्ट्रेलिया भेजे जाने चाहिए. मैनेजमेंट का मानना है कि दोनों की फिटनेस इंटरनेशनल स्तर की होनी चाहिए कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले कुछ विशेषज्ञों की बैठक हुई है बैठक में दोनों ही खिलाड़ियों की फिटनेस पर विस्तार से चर्चा की गई और ताजा जानकारी बीसीसीआई और चयन समिति एवं टीम मैनेजमेंट को भेज दिया गया है जिसमें कहा गया है कि इस दौरे पर भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाएंगे वहीं रवि शास्त्री ने कहा है कि यदि यह दोनों खिलाड़ी 3 से 4 दिनों के भीतर ऑस्ट्रेलिया नहीं आते हैं तो इनका इस टेस्ट सीरीज में खेलना काफी मुश्किल होगा शास्त्री के इन बातों से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीम मैनेजमेंट पूरी तरह से या मन बना चुकी है कि इन दोनों खिलाड़ियों को इस सीरीज से बाहर रखा जाए क्योंकि टीम मैनेजमेंट के फिटनेस मानकों पर खरे नहीं उतर रहे हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches