Skip to content
902291-ipl-and-slc

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल की मेजबानी को ले बीसीसीआई को लिखा पत्र, श्रीलंका में हो सकता है आईपीएल

tnkstaff

लॉकडाउन बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग को अगले आदेश तक टाल दिया है. आईपीएल 13 को दूसरी बार टाला गया है और इसी वजह से इस सीजन के रद्द होने की आशंका भी बढ़ती जा रही है. हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल की मेजबानी में दिलचस्पी दिखाई है जो कि फैंस के लिए एक नई उम्मीद साबित हो सकती है.

Advertisement

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए बीसीसीआई सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है. इसी बीच यह खबर भी सामने आई है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर देते हुए बीसीसीआई को लेटर लिखा है.

Also Read: झारखण्ड की बेटियों को अमेरिका का टिकट, विदेश में निखारेंगी प्रतिभा

बीसीसीआई को भेजा गया ऑफर:

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने कहा, ”बीसीसीआई को आईपीएल रद्द करने की वजह से 500 मिलियन डॉलर का नुकसान हो सकता है. अगर वह श्रीलंका में खेलते हैं तो भारतीय दर्शक टीवी पर आईपीएल के मैचों का आनंद उठा सकते हैं. भारत ने पहले भी दक्षिण अफ्रीका और यूएई में आईपीएल को दो सीजन खेले हैं. हमारे ऑफर पर बीसीसीआई के जवाब का इंतजार कर रहे हैं.”

Also Read: IPL2020: सभी आठ टीमों की पूरी लिस्ट, किस टीम ने किस खिलाडी को कितने में ख़रीदा

श्रीलंका के क्रिकेट चीफ का मानना है कि उनका देश कोरोना वायरस की महामारी से भारत से पहले ही बाहर निकल आएगा. इसी को देखते हुए उन्होंने बीसीसीआई को आईपीएल की मेजबानी का ऑफर भेजा है. सूत्रों की माने तो बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया में भी आईपीएल आयोजित कराने की सोच रहा है.

बता दें कि शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए 29 मार्च से 24 मई तक का वक्त रखा गया था. लेकिन मार्च में भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ने के चलते इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया. लेकिन हालात काबू में नहीं आने के चलते देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ जिसकी वजह से आईपीएल को अगले आदेश तक टाल दिया गया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches