Skip to content
Advertisement

T20 में डेब्यू करने के बाद सूर्यकुमार यादव वनडे में कर सकते हैं डेब्यू, दुसरे वनडे मैच में मिल सकता है मौका

zabazshoaib

Suryakumar yadav: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान पर खेला जाना है. पहला वनडे जीतकर भारतीय 1-0 से आगे है ऐसे में उनकी नजर दूसरे मैच को जीतकर सीरीज को अपना नाम करने पर होगी. श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव को वनडे डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

कप्तान विराट कोहली समेत टीम प्रबंधन के सामने चयन की दुविधा होगी रविंद्र जडेजा 3 महीने से टीम से बाहर है लेकिन टेस्ट में अक्षर पटेल और वनडे में कुणाल पांड्या ने उनकी कमी महसूस नहीं होने दी है. आईपीएल के कारण मशहूर हुए प्रसिद्ध कृष्णा ने वनडे क्रिकेट में डेब्यू के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करके 4 विकेट चटकाए हैं. जडेजा और जसप्रीत बुमराह के लौटने पर प्रसिद्ध कृष्णा और कुणाल पाण्ड्य में से एक को बाहर रहना होगा.

इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ आखरी बार वनडे सीरीज जनवरी 2017 में जीती थी उस वक्त भारत ने 3 मैच की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी उसके बाद से भारत और इंग्लैंड के एक सीरीज हुई है और उसे इंग्लैंड ने जीता है. श्रेयस अय्यर को कंधे की हड्डी में लगी चोट के कारण वह सीरीज से बाहर हो गए हैं ऐसे में पूरी संभावना जताई जा रही है कि सूर्यकुमार यादव डेब्यू कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव ने टी20 में शानदार डेब्यू करके अपना दावा पुख्ता किया है.

Advertisement
T20 में डेब्यू करने के बाद सूर्यकुमार यादव वनडे में कर सकते हैं डेब्यू, दुसरे वनडे मैच में मिल सकता है मौका 1