Skip to content
700704-akhilesh-yadav

साधुओं की हत्या मामले में बोले अखिलेश यादव, राजनीतिकरण न कर कड़ी कार्रवाई हो

News Desk

देश के सबसे बड़े आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की देर रात दो साधुओं की हत्या कर दी गयी. महाराष्ट्र के पालघर में भी दो साधुओं की हत्या मॉबलिंचिंग के द्वारा कर दी गयी थी जिसके बाद देश में सियासी बवाल शुरू हो गया था.

Advertisement

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने मामले में न्यायोचित कार्रवाई किए जाने तथा घटना का राजनीतिकरण नहीं किए जाने की मांग की है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा “उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंदिर परिसर में दो साधुओं की नृशंस हत्या अति निंदनीय व दुखद है… इस प्रकार की हत्याओं का राजनीतिकरण न करके, इनके पीछे की हिंसक मनोवृत्ति के मूल कारण या आपराधिक कारण की गहरी तलाश करने की आवश्यकता होती है… इसी आधार पर समय रहते न्यायोचित कार्रवाई करनी चाहिए…”

Also Read: पालघर के बाद यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

वैसे, इन हत्याओं के आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है.

कोरोनावायरस और उससे होने वाले रोग COVID-19 की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों के तहत लॉकडाउन के दौरान हो रहे जघन्य अपराधों पर चिंता ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी राज्य में सत्तासीन BJP की योगी आदित्यनाथ सरकार से निष्पक्ष जांच का आग्रह किया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches