इमरान प्रतापगढ़ी के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में कोंग्रेसियों ने राहुल गाँधी का जन्मदिम कोरोना से जागरूक और मास्क वितरण कर मनाया

मशहूर शायर और कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी के निर्देश पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल गाँधी का जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया। इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस ने मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन वो कुछ कमाला दिखा सके परन्तु चुनाव के बाद वो मुरादाबाद में काफी सक्रिय हो चुके है.

राहुल गांधी आज 50 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 19 जून, 1970 को दिल्ली में हुआ था. सोनिया और राजीव गांधी के दो बच्चों में राहुल गांधी बड़े हैं. उनकी छोटी बहन प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की राजनीति में कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं. नेहरू-गांधी परिवार में जवाहर लाल नेहरु, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी प्रधानमंत्री के पद पर सुशोभित हो चुके हैं.

Also Read: 50 साल के हुए राहुल गाँधी, उतार-चढ़ाव भरा रहा है सियासी सफर

राहुल गाँधी का जन्मदिन मनाने के लिए राज्य भर में कमिटी का गठन किया गया था. लेकिन भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए जवानो को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस की तरफ से घोषणा की गयी की पुरे देश में कांग्रेस पार्टी राहुल गाँधी का जन्मदिन जश्न मना कर नहीं बल्कि गरीबो की मदद कर और शहीद जवानो को श्रद्धांजलि दे कर मनाएगी।

राहुल गाँधी के आवाह्नन के बाद मुरादाबाद के कांग्रेस नेताओ ने लोगो को कोरोना से जागरूक कर मनाया। इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने फेसबुक वाल पर लिखा “मुरादाबाद लोकसभा स्थित करूला में कॉंग्रेस पार्षद लगातार अपनी टीम के साथ कोरोना से जागरूकता और मास्क वितरण का कार्यक्रम कर रहे हैं !
राहुल जी के जन्मदिन को आम अवाम की भलाई के लिये समर्पित करके मनाने के फैसले को ज़मीनी हक़ीक़त में बदलते इन कॉंग्रेसी सिपाहियों को दिल से सलाम”

Also Read: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का अनोखा अंदाज, राहुल गाँधी के जन्मदिन के मौके पर गरीबों के साथ जमींन पर बैठ खाया खाना

आगे उन्होंने लिखा की “राहुल जी के जन्मदिन पर मुरादाबाद के लाइनपार क्षेत्र में प्रकाश नगर चौराहे पर मास्क का वितरण अनुराग शर्मा जी (जिला अध्यक्ष सेवादल) के नेतृत्व में हुआ जिसमें अनमोल गुप्ता, संदीप शर्मा, कृपाल सिंह, सुरेंद्र पाल सिंह, विवेक कुमार, अतुल शर्मा, मुनीष शर्मा आदि उपस्थित रहे”

मुरादाबाद से आने वाले दिनों में इमरान प्रतापगढ़ी की सक्रियता और दिखने की उम्मीद है.

Leave a Reply