Skip to content
न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern लोगो के साथ सेल्फी लेते हुए
Advertisement

लीडर हों तो ऐसी! न्यूज़ीलैंड की PM सोशल डिस्टेंसिंग का नियम भूलीं, तो जनता से मांगी माफ़ी

Jacinda Ardern Palmerston North की यात्रा कर रही थीं. इस दौरान लोगों ने उनके साथ एक फोटो लेने को कहा. Ardern ने कम से कम 1.5 मीटर दूर रखने के लिए आवश्यक कदम नहीं उठाए. तस्वीर को लेकर बवाल के बाद Ardern ने माफ़ी मांगी.
न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern लोगो के साथ सेल्फी लेते हुए

न्यूज़ीलैंड की महिला प्रधानमंत्री Jacinda Ardern जो हमेशा से चर्चित हैं इस बार फिर इन्टरनेट पर लोग उनकी तारीफ़ कर रहें हैं, Jacinda Ardern अपने पारदर्शी और अनुभवी कामो के लिए जानी जाती है, बाता दें के न्यूज़ीलैंड को कोरोना जैसी महामारी से आजाद कराने में Jacinda Ardern अहम भूमिका निभाती है. उन्होंने हाल ही में सोथल डिस्टेंसिंग के नियम की अनदेखी की, उसी समय अपनी गलती स्वीकारी और माफ़ी तक मांगी.

हमारे देश के नेता ऊल-जुलूल बयानों, हरकतों के लिए चर्चा में रहते हैं. जहां देश कोरोना और बुरी अर्थव्यवस्था से जूझ रहा है, महंगाई बढ़ रही है, किस्सान आत्म हत्याएं कर रहा है, नौजवान पकोड़े तल रहा है ऐसे नाज़ुक दौर में नेताओं से जिस तरह की बयानबाज़ी की है, वो उनके पद को शोभा नहीं देता. किसी मे कोरोना से बचने के लिए अंडे खाने की सलाह दी, तो कुछ ने भाभी जी पापड़ खाकर कोरोना को मात देने के बात कही. और खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए. 

भारत के नेताओं न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern से सीख सकते हैं. उन्होंने जैसे ही सोथल डिस्टेंसिंग के नियम की अनदेखी की, उसी समय अपनी गलती स्वीकारी और माफ़ी तक मांगी.

Advertisement
लीडर हों तो ऐसी! न्यूज़ीलैंड की PM सोशल डिस्टेंसिंग का नियम भूलीं, तो जनता से मांगी माफ़ी 1