Skip to content

कांग्रेस के तीन निलंबित विधायक विधानसभा द्वारा विशेष सत्र में शामिल नहीं हो पाने के कारण काफी दुखी,

zabazshoaib

कोलकाता: कैश कांड में पश्चिम बंगाल के हावड़ा से गिरफ्तार कांग्रेस के तीन निलंबित विधायक विधानसभा द्वारा विशेष सत्र में शामिल नहीं हो सकेंगे। जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी खिजरी विधायक राजेश कच्छप एवं कोलेबिरा विधायक नमन बिक्सेल कोंगाड़ी ने कहां की विधानसभा द्वारा आहूत विशेष सत्र में शामिल नहीं हो पाने से वे लोग काफी दुखी हैं। कोलकाता उच्च न्यायालय के आदेशानुसार वे लोग कोलकाता में है और कल ही उनका उच्च न्यायालय में तारीख है।

झारखंड में महागठबंधन की सरकार को कोई खतरा नहीं- इरफान अंसारी

आगे विधायक इरफान अंसारी ने कहा की ऐसी संकट की घड़ी में उन्हें हेमंत सोरेन जी के साथ होना चाहिए था। परंतु उच्च न्यायालय की शर्तों के कारण वे झारखंड नहीं आ पा रहे हैं जिसका उन्हें आजीवन मलाल रहेगा। परंतु मैं कहना चाहता हूं कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार को कोई खतरा नहीं है और यह 30 साल तक झारखंड में राज करेगी। हम तीनों ही विधायक महा गठबंधन सरकार के साथ हैं और आगे भी रहेंगे।

कोर्ट के आदेश मैं यह साफ स्पष्ट हो गया है की हम तीनों विधायक सरकार गिराने जैसी कोई भी साजिश में शामिल नहीं है। हाईकोर्ट ने मामले को संज्ञान में लेते हुए फटकार भी लगाई है।

विधायक इरफान अंसारी ने आगे कहा की बहुत जल्द वे तीनों विधायक बेदाग झारखंड लौटेंगे और हेमंत जी के समक्ष अपनी बातों को रखेंगे।

Leave a Reply