Skip to content
Advertisement

KODERMA NEWS : कोडरमा मे सड़क हादसों मे चार लोग घायल

Bharti Warish
KODERMA NEWS : कोडरमा मे सड़क हादसों मे चार लोग घायल 1

KODERMA NEWS : कोडरमा जिले में बुधवार को विभिन्न सड़क हादसों में चार लोग घसिल हो गए। थाना क्षेत्र के बजरंगबली चौक के समीप बुधवार की सुबह 6 बजे ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार मरकच्चो थाना क्षेत्र के डोंगोडीह निवासी सुरेश ठाकुर (उम्र 55 वर्ष, पिता दुखी ठाकुर) घायल हो गए।

सुरेश ठाकुर अपने एक रिश्तेदार को कोडरमा स्टेशन छोड़कर वापस मरकच्चो लौट रहे थे। इसी दौरान बजरंगबली चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया है। वहीं जिले के चंदवारा थाना अंतर्गत थर्मल पावर प्लांट फोर लाइन चौक के समीप बुधवार की सुबह मोटरसाइकिल दुर्घटना में शोएब (पिता मो. मनीर, बिरसोडीह ) घायल हो गया।

उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा लाया गया है। तीसरी घटना में चंदवारा थाना अंतर्गत पुरनीटांड़ में बुधवार को सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान महुआदोहर निवासी राजकुमार सिंह (उम्र 28 वर्ष, पिता रामेश्वर सिंह) और अशोक कुमार (उम्र 32 वर्ष, पिता प्रभु सिंह) के रूप में हुई है।

घटना के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे घायलों ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 लोग पुरनीटांड़ अपने एक परिचित को छोड़ने गए थे। वापस लौटने के दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से दोनों दुर्घटना के शिकार हो गए।

Advertisement
KODERMA NEWS : कोडरमा मे सड़क हादसों मे चार लोग घायल 2
KODERMA NEWS : कोडरमा मे सड़क हादसों मे चार लोग घायल 3