Skip to content
Advertisement

Koderma News: वृंदाहा वाटर फॉल से तीन दिन बाद निकला युवक का शव

zabazshoaib
Advertisement
Koderma News: वृंदाहा वाटर फॉल से तीन दिन बाद निकला युवक का शव 1

Koderma: कोडरमा जिले के वृंदाहा वाटर फॉल में बिहार के समस्तीपुर से पिकनिक मनाने आए तीन युवकों में एक के डूबने के तीन दिन बाद बुधवार को विनीत का शव निकाला गया. गत सोमवार और मंगलवार को वृंदाहा में स्थानीय गोताखोरो की मदद से सर्च अभियान चलाया गया लेकिन सफलता नहीं मिली.

Advertisement
Advertisement

समस्तीपुर जिले ताजपुर थाना क्षेत्र के ब्रहमपुरा गांव का विनीत झा अपने फुफेरे भाई चंदन और दोस्त अभिषेक के साथ नया साल मनाने रविवार की सुबह कोडरमा पहुंचा था, जहां से तीन युवक मोटरसाईकिल से पहले तिलैया डैम गए और फिर देर शाम गूगल सर्च के जरिए वृंदाहा पहुंचे.

आपको बता दें मृतक के परिजनों ने किसी पर कोई आपत्ति नहीं जताई. वृंदाहा कला एवं सांस्कृतिक समिति के सदस्यों ने पूर्व डीसी के समक्ष लंबे अंतराल से इस स्थल को भरवाने का प्रस्ताव रखा था. इस पर पूर्व डीसी आदित्य रंजन ने इसे संज्ञान में लेते हुए उस स्थल को पत्थरों से भरवाने का आश्वासन भी दिया था। परंतु अभी तक यह कार्य नहीं हो पाया है. जिसके कारण प्रतिवर्ष इस तरह की एक दो घटनाएं होती आ रही हैं.

यहां तीनों ने शराब का सेवन किया, जिसके बाद चंदन, विनीत और अभिषक फॉल के किनारे जमीन पर ही सो गए. इन युवकों के अनुसार देर रात जब चंदन की ठंड से नींद टूटी तो वह अभिषेक को जगाया और विनीत को खोजा, लेकिन विनीत नहीं मिला. रात भर दोनों उसे खोजते रहे. सुबह होने पर दोनों किसी तरह लिफ्ट लेकर तिलैया पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. चंदन के चाचा कोडरमा स्टेशन पर संचालित शौचालय की देखरेख करते हैं. चंदन अपने घर से चाचा के पास जाने की बात कहकर दोस्तों के साथ निकला था.

Koderma News: वृंदाहा वाटर फॉल से तीन दिन बाद निकला युवक का शव 2

Also read: Koderma News: आज से वाहनों के पहिये थम जाएंगे, ड्राइवरों ने मालिकों को सौपी चाभियां, सफर पर लगेगा ब्रेक

Advertisement
Koderma News: वृंदाहा वाटर फॉल से तीन दिन बाद निकला युवक का शव 3