Skip to content

Chaibasa: पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति हुआ बेकाबू, पति ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला

Chaibasa: पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति हुआ बेकाबू, पति ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला 1

Chaibasa: झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. सोनुआ थाना क्षेत्र के लोंजो गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार रात की है. मिली जानकारी के मुताबिक सोनुआ के सेगईसाई गांव के युवक श्यामलाल हेंब्रम का लोंजो गांव के विश्वनाथ सुंडी की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. बीते रात श्यामलाल अपनी प्रेमिक से मिलने लोंजो गांव महिला के घर गया था, जहां महिला के पति विश्वनाथ सुंडी ने श्यामलाल को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया और आक्रोश में आकर पत्नी के प्रेमी को काट डाला.

बताया जाता है कि सोनुआ थाना अंतर्गत सेगइसाई गांव के रहने वाले श्यामलाल हेंब्रम लांजी गांव में एक शादीशुदा महिला से प्रेम करता था. शुक्रवार वह अपने प्रेमिका से मिलने लांजी गांव गया था. इसी दौरान अचानक महिला का पति घर आ पहुंचा और दोनों प्रेमी-प्रेमिका रंगे हाथ पकड़े गए, जिसके बाद उसे गांव में ही एक पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की. इसी दौरान महिला के पति ने आक्रोश में आकर घर से टांगी निकाली और प्रेमी के गर्दन पर हमला कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई.

Also Read: Jharkhand crime: धनबाद के सिंदरी में नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म

घटना के बाद आरोपी विश्वनाथ सुंडी ने सोनुआ थाना आकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. घटना शुक्रवार की रात में होने के कारण, सोनुआ पुलिस शनिवार को घटनास्थल पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. इधर आरोपी के आत्मसमर्पण के बाद सोनुआ थाना पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी मौके से जब्त कर लिया.