Skip to content
Advertisement

Dumka: दुमका में फिर से दोहराया गया पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया, स्थिति गंभीर

zabazshoaib
Advertisement
Dumka: दुमका में फिर से दोहराया गया पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया, स्थिति गंभीर 1

Jharkhand: दुमका जिले में एक बार फिर से पेट्रोल कांड को अंजाम दिया गया है। इस बार मामला जरमुंडी थाना के भालकी गांव का है। भालकी गांव की रहने वाली मारुति कुमारी को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया लड़की की स्थिति काफी गंभीर है। और उसे फूलों झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

क्या है पूरा मामलाः दरअसल मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी। इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई। उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा। इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी.

राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है।

Also read: Dumka:एकतरफा मुहब्बत ने आशिक को किया प्यार में अंधा, लेनी चाही युवती की जान, जाने पूरा मामला!

क्या कहती है पुलिसः

इस संबंध में जरमुंडी के एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात राजेश ने मारुति को जलाकर मारने का प्रयास किया है. लड़की बालिग है. उसकी हालत चिंताजनक है. हम लोग उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं।

Advertisement
Dumka: दुमका में फिर से दोहराया गया पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया, स्थिति गंभीर 2