Skip to content
Advertisement

Hemant Soren: हमें जेल भेजने की भूल की तो जनता देगी जवाब: हेमंत सोरेन

Ranchi: ईडी द्वारा समन भेजे जाने पर शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren)

विपक्ष पर जमकर बरसे. कहा कि पूर्व की सरकार ने झारखंड को बीस वर्षों तक लूटा और आरोप हमपर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब आरपार की लड़ाई होगी. सीएम ने कहा अगर विपक्ष ने हमें जेल भेजने की भूल की तो हम और ज्यादा मजबूती के साथ उभरेंगे और जनता इसका माकूल जवाब देगी. मुख्यमंत्री शनिवार को गोइलकेरा के हाट मैदान में शहीद देवेंद्र माझी की 29वीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा की जब हम तेजी से चलने लगते हैं, राज्य विकास के पथ पर बढ़ने लगता है तो हमें गिराने का प्रयास किया जाता है. विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि बीस वर्ष तक सरकार चलाने वाले हमें भ्रष्टाचारी बता रहे है. कहा कि हमारी सरकार बनने के एक घंटे बाद से ही उसे गिराने का प्रयास चल रहा है, लेकिन वे सफल नहीं हो पा रहे है. लेकिन हमारी सरकार डरने वाली नहीं. झारखंड के गांवों को बर्बाद करने वाली योजना हम गांवों में नहीं लाने देंगे. अधिकारी अब गांव-गांव,
घर-घर जाकर लोगों की समस्या निपटा रहे है. उन्होंने गोइलकेरा हाट के निर्माण एवं सौंदर्यीकरण पर कहा कि हम अपने सभी वादे को पूरा कर रहे हैं. इसका उदाहरण बाजार हाट का निर्माण होना है. पूर्व की सरकार ने इस ओर कभी ध्यान नहीं दिया था. इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने देवेंद्र माझी के समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि सभा में मंत्री जोबा माझी, चक्रधरपुर विधायक सुखराम उरांव, ईचागढ़ विधायक सविता महतो, मझगांव विधायक निरल पूर्ति, खरसावां विधायक दशरथ गागराई आदि भी शामिल हुए.

Advertisement
Hemant Soren: हमें जेल भेजने की भूल की तो जनता देगी जवाब: हेमंत सोरेन 1