Skip to content
Advertisement

Jharkhand News: ED कार्यालय नहीं पहुंचे निलंबित कांग्रेस MLA राजेश कच्छप, दो सप्ताह का मांगा समय

zabazshoaib

Jharkhand News: हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही महागठबंधन सरकार को गिराने की साजिश मामले में आरोपित कांग्रेस के खिजरी विधायक राजेश कच्छप आज 16 जनवरी सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रांची स्थित क्षेत्रीय कार्यालय नहीं पहुंचे. मामले को लेकर सोमवार को विधायक के वकील चंद्रभानु भी ईडी कार्यालय पहुंचे. पूर्व निर्धारित व्यस्तताओं का हवाला देते हुए ईडी के समक्ष हाजिर होने के लिए 2 सप्ताह का समय मांगा है.

इससे पहले जब ED ने 13 जनवरी को जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी को पूछताछ के लिए बुलाया था तो वह नहीं गए थे. उन्होंने ने भी अपने वकील को भेजकर 2 सप्ताह के समय की मांग की थी. इसी मामले में मंगलवार यानि 17 जनवरी को कोलेबिरा के विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी से पूछताछ की जाएगी.

Also Read: Jharkhand News: विधायक कैश कांड, इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और बिक्सल कोंगाड़ी को ED ने भेजा समन,

Jharkhand News: बतादें की तीनों ही विधायकों को पिछले हफ्ते ईडी ने समन किया था. गौरतलब है कि तीनों ही विधायकों को 30 जुलाई को हावड़ा में 49 लाख कैश के साथ पकड़ा गया था. हालांकि, पकड़े जाने के बाद विधायकों ने बताया था कि उनका पैसा वैध था और वे अपने क्षेत्र की महिलाओं के लिए साड़ी खरीदने गए थे. उनका दावा था कि सभी रुपये उसी मद के थे.

Advertisement
Jharkhand News: ED कार्यालय नहीं पहुंचे निलंबित कांग्रेस MLA राजेश कच्छप, दो सप्ताह का मांगा समय 1