Skip to content
Advertisement

Koderma News: कोडरमा वन विभाग के क्लर्क और कंप्यूटर ऑपरेटर को घूस लेते एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार

Koderma: कोडरमा में एक बार फिर एसीबी की टीम ने दस्तक दी है. एंटी करप्शन ब्यूरो हजारीबाग (एसीबी

) की टीम ने कोडरमा वन प्रमंडल के दो कर्मियों को रंगे हाथ रिश्वत की रकम लेते गिरफ्तार किया है. जिन दो लोगों को एसीबी ने गिरफ्तार किया है, उनमें क्लर्क नीरव सिंह और कंप्यूटर ऑपरेटर ललन मिश्रा का नाम है. खदान लीज के मामले में एनओसी देने के मामले में पीड़ित से पैसे की मांग की थी.

ट्रैप करते हुए किया गिरफ्तार


मामले की जांच को लेकर एसीबी हजारीबाग की टीम कोडरमा वन प्रमंडल पहुंची और घूस की रकम लेने वाले वन प्रमंडल के दो कर्मियों को ट्रैप करते हुए गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम ने कोडरमा वन प्रमंडल के सहायक नीरव कुमार व सहायक कर्मी सुजीत कुमार मिश्रा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. हालांकि इन दोनों के पास से घूस की रकम बरामद नहीं की जा सकी है. हजारीबाग की टीम दोनों को गिरफ्तार कर अपने साथ हजारीबाग ले गई है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

डोमचांच के रहने वाले सुजीत मेहता ने सात एकड़ 45 डिसमिल जमीन पर पत्थर लीज करवाया था. पत्थर खनन के लिए वन विभाग से एनओसी लेना होता है. ऐसे में सुजीत मेहता ने वन विभाग से एनओसी लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन भी किया था. इसी काम के एवज में सुजीत मेहता से वन विभाग के सहायक नीरव कुमार और अमीन उदय सिन्हा ने एनओसी देने के लिए दस दस हजार रिश्वत की मांग की थी.

Also read: Koderma News: क्षेत्र भ्रमण के दौर विधायक नीरा यादव खेत में उतर कर धान रोपण का कार्य किया

Advertisement
Koderma News: कोडरमा वन विभाग के क्लर्क और कंप्यूटर ऑपरेटर को घूस लेते एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार 1