Skip to content

Koderma News:तिलैया सोनी ज्वेलर्स में चोरी,चोरों ने सटर में लगे ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम,मौके पर पहुँची पुलिस

zabazshoaib

Koderma: तिलैया थाना क्षेत्र (Jhumri Telaiya) में लगातार चोरी की घटना सामने आ रही है. गुरुवार की बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा सीएच स्कूल के सामने स्थित सोनी ज्वेलर्स नाम की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. शुक्रवार की सुबह ज्वेलरी दुकान से सटे एक दुकानदार जब अपनी दुकान खोलने आया तो उन्होंने ज्वेलरी दुकान का सटर का ताला टूटा हुआ पाया. इसके बाद उन्होंने इस की सूचना ज्वेलरी दुकानदार को फोन कर दिया, घटना की सूचना के बाद ज्वेलरी दुकानदार बैलगाड़ा निवासी जवाहर सोनार मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की है। जांच में टूटा हुआ शटर का ताला एवं रॉड बरामद किया गया है. जवाहर सोनार ने बताया है कि चोरी की इस घटना में चोरों के द्वारा 40 से 50 हज़ार के चांदी के कई आभूषण चोरी कर लिए गए, उन्होंने बताया कि 8 वर्ष पूर्व में भी उनके इस दुकान में चोरी की घटना हुई थी. पुलिस के द्वारा इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

Also read: Koderma: तिलैया थाना में हुई शांति समिति की बैठक, सौहार्दपूर्ण रूप से ईद-उल-अजहा होगी संपन्न

फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए CH स्कूल रोड में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. ज्ञात हो कि गुरुवार की सुबह एड्डी बंगला रोड में बाजार समिति के सामने एक गुमटी में चोरी होने की घटना सामने आई थी।

Leave a Reply