Skip to content
mithoon and kailash vijayvargiye
Advertisement

PM की रैली से पहले सियासी अटकलें तेज, BJP में शामिल होने की चर्चा के बीच मिथुन से मिले कैलाश विजयवर्गीय

DEV

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. राजनीतिक दलों के द्वारा अपने हिसाब से प्रत्याशियों की सूची भी जारी की जा रही है. पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए रविवार 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी  रैलियों का आगाज करेंगे.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव भाजपा पूरे दमखम के साथ लड़ रही है. इसी बीच बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं और यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मिथुन जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने पहले ही यह कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे या नहीं यह कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन यह भी बात सही है कि वह पीएम की रैली में आने वाले हैं उनसे विस्तृत चर्चा के बाद ही कोई टिप्पणी की जा सकती है कि वह पार्टी में शामिल होंगे या नहीं.

Also Read: NCP प्रमुख शरद पवार आज आ रहे हैं झारखंड, पार्टी के रैली में लेंगे हिस्सा-सीएम से भी कर सकते हैं मुलाकात

बंगाल की 249 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू हो रहे हैं. राज्य में इस साल 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं 2 मई को नतीजे आएंगे इस बीच भाजपा की तरफ से पश्चिम बंगाल में चुनावी जंग के बीच पीएम मोदी आज एंट्री कर रहे हैं. पीएम मोदी आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे.

Leave a Reply