liquor bottels

बिहार: सरकारी विद्यालय से बड़ी संख्या में मिली शराब की खाली बोतले, मामले की जाँच कर रही पुलिस

amirtnk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Government school: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को शराबबंदी कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. बीते दिनों हुई उच्च स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा है कि होली को लेकर विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है. शराब पीने और पिलाने वालों पर विशेष नजर रखें. देसी और विदेशी शराब के धंधे में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी करें.

Advertisement

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है बावजूद इसके शराब पीने और पिलाने का दौर धड़ल्ले से जारी है शराबबंदी वाले बिहार में लोग शराब छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है जहां एक सरकारी विद्यालय के क्लास रूम से बड़ी संख्या में  शराब की खाली बोतलें बरामद की गई हैं. विद्यालय के कक्षा से मिले खाली बोतलों के बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया मामले की जानकारी जिले के कई अधिकारियों को दी गई है.

Also Read: मोदी की बांग्लादेश यात्रा के दौरान कई लोग मारे गए, बांग्लादेश के आज़ादी के जश्न में शमिल होने गए है मोदी

घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह जब स्कूल खुली और विद्यार्थी और टीचर स्कूल के अंदर गए तो उनकी नजर शराब की खाली बोतलों पर पड़ी शराब की बोतले देख दंग रह गए उन्होंने तत्काल इसकी सूचना डीईओ को दी सूचना पाकर अधिकारी और स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. स्कूल में शराब की बोतलें किसने रखी है और किस नियत से रखी यह जांच का विषय है जिसकी जांच पुलिस करेगी लेकिन शराबबंदी वाले बिहार में स्कूल से शराब की बोतलें बरामद होने से कानून की सफलता पर सवाल उठना लाजमी है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches