Skip to content

बंगाल चुनाव में प्रचार करने से पहले “छोटे लालू” पर हुआ हमला, BJP समर्थकों पर मारपीट का आरोप

amirtnk

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में हो लेकिन उनकी आवाज निकालने वाले कई लोग हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान राजद के चुनावी सभाओं में सुप्रीमो लालू यादव की मिमिक्री कर राजद के स्टार प्रचारक बने छोटा लालू के नाम से मशहूर कृष्णा यादव पर रविवार की शाम को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें कृष्णा को हाथ में गंभीर चोट आई है जिस वजह से उसके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाया गया है.

कृष्णा यादव ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राजद के स्टार प्रचारक की लिस्ट में उनका भी नाम शामिल है और वे सोमवार को बंगाल जाने वाले थे इसी बीच रविवार कि रात करीब 9 बजे सोनपुर के राहर दियारा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पटना लौट रहे थे इसी दौरान उन पर हमला हुआ. घायल कृष्णा ने आरोप लगाया कि सोनपुर स्थित हरिहरनाथ मंदिर के पास बीजेपी का झंडा लगे गाड़ी से आए कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की है.

Also Read: बिहार में अश्लील गाना बजाने पर होगी कार्रवाई, सरकार ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए जारी किया आदेश

कृष्णा यादव का आरोप है कि बीजेपी समर्थकों ने जानबूझकर राजनीतिक रंजिश की वजह से उन पर हमला किया है. कृष्णा फिलहाल अपने एक साथी के साथ घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. बता दें कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को बिना किसी शर्त के समर्थन करने का ऐलान किया है. बीते दिनों बंगाल दौरे पर गए राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऐलान किया था कि पश्चिम बंगाल चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे और चुनावी सभाओं को भी संबोधित करेंगे.

Leave a Reply