BJP-MLC

बीजेपी MLC के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद मौत, सीएम ने जताया दुःख

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

बिहार में कोरोना वायरस का कहर अब राजनेताओ तक पहुँच चूका है. बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद सदस्य (MLC) सुनील कुमार सिंह की मंगलवार शाम कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है. कोरोना की वजह से राज्य में यह पहले किसी बड़े राजनेता की मौत हुई है. उनका पटना के एम्स में इलाज चल रहा था. सुनील सिंह 66 साल के थे. उनके परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटे और एक बेटी है.

Advertisement

Also Read: साल के अंत से पहले लोगो तक पहुँच सकती है कोरोना वैक्सीन, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के पहले फेज का ट्रायल सफल

नोडल अधिकारी ने बताया कि सुनील सिंह दरभंगा के स्थानीय निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी एमएलसी थे और कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 13 जुलाई से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह और अन्य नेताओं के एक समूह ने एमएलसी सुनील सिंह की मौत पर दुख व्यक्त किया।

Also Read: झारखंड के दिशोम गुरु शिबू सोरेन और भाजपा के दीपक प्रकाश राज्यसभा सदस्य के रूप में लेंगे शपथ

नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा कि एमएलसी सुनील सिंह लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय थे और सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी रुचि थी. उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु से राजनीति और समाज को एक अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने उनके बेटे सुजीत कुमार से भी फोन पर बात की और उन्हें सांत्वना दी.

बिहार के मंत्री विनोद कुमार सिंह, बीजेपी विधायक जिबेश कुमार मिश्रा, कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह, राजद विधायक शाहनवाज आलम और जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर कोरोना पॉजिटिव हैं. विधान परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches