Skip to content

RJD प्रमुख लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुँचे सीएम नीतीश कुमार, कहा- जल्द ठीक होकर हम सबके बीच होंगे Lalu Yadav

News Desk

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) राबड़ी आवास में अपने कमरे की ओर जाने के दौरान सीढ़ी पर फिसलकर गिर गये थे. जिसकी वजह से उनके कंधे में फ्रैक्चर आया है. लालू यादव की तबीयत अभी स्थिर है लेकिन उन्हें दिल्ली एम्स ले जाने की तैयारी है.

Advertisement

लालू यादव को बुधवार शाम 7 बजे एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली भेजा जाएगा. एम्स में उनका इलाज होगा. बताते चलें कि लालू यादव जब अस्पताल में भर्ती हुए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हाल जानने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी फोन कर राजद सुप्रीमो का हेल्थ अपडेट जाना था. बुधवार को लालू यादव से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद मेरे पुराने मित्र हैं. वो जल्द स्वस्थ हों, इसकी कामना करते हैं. उन्होंने कहा कि सरकारी खर्च पर ही उनका इलाज होगा, वो उनका अधिकार है. लालू यादव की सेहत बिगड़ी तो उनके समर्थकों में भारी निराशा छा गयी. तेजस्वी यादव को लालू यादव के शुभचिंतकों के लिए ये संदेश जारी करके ये कहना पड़ गया कि वो अस्पताल में आकर भीड़ ना जुटाएं. अन्य मरीजों को भी इससे परेशानी होती है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य जानने व उनसे मिलने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के पारस अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को 1 बजकर 10 मिनट के करीब अस्पताल पहुंचे. यहां वो आरजेडी प्रमुख से मिलेंगे. नीतीश कुमार के अलावा सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी पारस अस्पताल पहुंचे और लालू यादव से मुलाकात की है.

Also Read: घरेलू LPG सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़े, रसोई गैस लगातार हो रही महंगी, जानिए नए दाम

Leave a Reply