Skip to content
Advertisement

Tejashwi Yadav: लालू परिवार में नए सदस्य का हुआ आगमन, तेजस्वी यादव बने पिता

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर खुशियां आयी हैं. लालू यादव और राबड़ी देवी दादा-दादी बन गये हैं.

लालू की छोटी बहू ने दिल्ली के किसी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. तेजस्वी यादव ने एक तस्वीर शेयर कर अपने पिता बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी है.

तेजस्वी के हाथ में उनकी बेटी है। वह बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तेजस्वी ने सीधे अस्पताल से  तस्वीर शेयर की है। तेजस्वी यादव की बेटी होने के से राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर नई पीढ़ी का आगमन हुआ है।

लालू यादव अब दादा तो राबड़ी देवी दादी बन गयी हैं। 27 मार्च की सुबह राजश्री ने बेटी को जन्म दिया। तेजस्वी के साथ ही परिवार के बाकी सदस्यों ने भी बेटी के आगमन पर खुशियां जाहिर कीं हैं। 

Tejashwi Yadav की बहन रोहिणी ने भी लिखा पोस्ट, भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान

बहन रोहिणी आचार्य ने भी भाई तेजस्वी और भाभी राजश्री के माता-पिता बनने पर खास अंदाज में बधाई दी है. रोहिणी ने लिखा कि भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे-मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके

Also Read: Rajeev Arun Ekka: ED के कार्यालय पहुँचे CM हेमंत सोरेन के पूर्व प्रधान सचिव, ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़े मामलें में होगी पूछताछ

Advertisement
Tejashwi Yadav: लालू परिवार में नए सदस्य का हुआ आगमन, तेजस्वी यादव बने पिता 1