Skip to content
Advertisement

पटना AIIMS के बाहर पड़ा रहा कोरोना पॉजिटिव मरीज, तेजस्वी ने कहा बिहार को अब भगवान बचाए

News Desk

बिहार में कोरोना संक्रमितों की सांख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. आने वाले दिनों में अंदेशा जताया जा रहा है कि मरीजों की संख्या और तेजी से बढ़ेगी। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पटना AIIMS के बहार फर्श पर पड़ा हुआ है और अस्पताल प्रबंधन उसे भर्ती नहीं कर रहे है. एक साथ तीन मरीज पीपीई किट में ही अस्पताल के बाहर फर्श पर लेटे दिख रहे हैं.

Also Read: RIMS में मंत्री के सामने फ़ोन पर बात करते दिखे लालू यादव, प्रतुल शाहदेव ने कहा कोरोना काल में सज रहा दरबार

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया मेंवीडियो शेयर किया है और लिखा है, पटना एम्स के फुटपाथ पर लेटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है। सरकार, प्रशासन और अस्पताल कोई नहीं सुन रहा है। बिहार में कोरोना के हालात बहुत भयावह है। आने वाले दिनों में स्थिति बेक़ाबू होने वाली है। सरकार जाँच नहीं कर रही, कर रही है तो आँकड़े छुपा रही है। बिहार को अब भगवान बचाए।

Also Read: राजस्थान में सियासी हलचल के बीच, CM गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग की छापेमारी

एम्स के बाहर लेटने वाले मरीजों में एक मरीज गृह विभाग के रिटायर्ड अवर सचिव भी थे जिन्हें भर्ती नहीं लिया गया और परिजन अस्पताल का चक्कर काटते रहे. लगातार ऑक्सीजन घटता देख परिजनों ने काफी गुहार भी की लेकिन भर्ती नहीं लिया गया. मालूम हो कि पटना एम्स में 300 से आइसोलेशन बेड बढ़ाकर 400 कर दिया गया है आधे से ज्यादा बेड पर वीवीआईपी मरीजों का ही इलाज चल रहा है.

Advertisement
पटना AIIMS के बाहर पड़ा रहा कोरोना पॉजिटिव मरीज, तेजस्वी ने कहा बिहार को अब भगवान बचाए 1