Lalu yadav in rims

RIMS में मंत्री के सामने फ़ोन पर बात करते दिखे लालू यादव, प्रतुल शाहदेव ने कहा कोरोना काल में सज रहा दरबार

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजा काट रहे है. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता कैदी के रूप में अदालत के आदेश से रिम्स के पेइंग वार्ड के कमरा नम्बर 11 में भर्ती हैं.

Advertisement

रविवार 12 जुलाई को लालू प्रसाद यादव की एक तस्वीर वायरल हुई है. वायरल तस्वीर में रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद के साथ राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कांग्रेस नेता शमशेर आलम के अलावा एक और शख्स दिख रहा है. हर्निया के ऑपेरशन के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे मंत्री बन्ना गुप्ता मरीज वाला लिबास पहने हुए हैं, जबकि RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने चिरपरिचित अंदाज में टीशर्ट के साथ लुंगी स्टाइल में धोती लपेटे हैं.

Also Read: बहुत खतरनाक है कोरोना, मानव शरीर के इन अंगों पर होता है सीधा असर

लालू यादव मंत्री बन्ना गुप्ता के सामने फ़ोन पर कही बात कर रहे है. फोटो के वायरल होने के बाद भाजपा हमलावर है. झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आरोप लगाया कि राजद के दिग्गज नेता खुलेआम जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ा रहे है। फोटो में लालू प्रसाद यादव को मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते दिखाया गया है। प्रतुल शाहदेव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और केंद्र सरकार से कार्रवाई की मांग की है.

Also Read: मंगल सिहं और उसकी पत्नी की हत्या में शामिल 2 नक्सलियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह पहली दफा नहीं है जब जेल मैन्युअल को ताक पर रखने के चलते लालू प्रसाद सुर्खियों में रहे हों. अभी पिछले महीने ही रिम्स पेइंग वार्ड में आधी रात को अपने जन्मदिन पर लालू प्रसाद ने केक काटा था और उस वक्त की एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे स्मार्ट फोन पर ही परिवार के कई सदस्यों के साथ वीडियो कॉल पर जुड़े थे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches