Skip to content
Tejashwi Yadav

Tejaswi Yadav: तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी इन्हें बताया विधानसभा चुनाव में गठबंधन का साथी

Shah Ahmad

बिहार में चुनावी बिगुल बज चूका है. भारतीय निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार 25 सितंबर को बिहार विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का एलान कर दिया है. राज्य में आचार सहित लागू हो चुकी है ऐसे में अब राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू रहेगा. चुनाव की तारीखों का एलान होते ही राजनितिक दलों की गतिविधिया भी बढ़ गई है. NDA गठबंधन में कौन से दल होंगे यह अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है. वही, महागठबंधन की तरफ से किन दलों के बीच गठबंधन तय हुआ है उसपर राजद नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ी है.

Advertisement

Also Read: “मिट्टी में मिल जायेंगे BJP में नहीं जायेंगे” कहने वाले नितीश मोदी के साथ चुनावी मैदान में होंगे

25 सितंबर को किसान संगठनों द्वारा केंद्बुर सरकार की तरफ से लागू कि गई कृषि बिल के विरोध में बुलाए गए भारत बंद का समर्थन करते हुए राजद के नेता इर कार्यकर्त्ता भी सड़को पर उतरे. बिल कर विरोध करने के लिए तेजस्वी यादव भी पटना कि सडको पर ट्रैकटर चलाते हुए दिखाई दिए. बिल का विरोध करने के बाद तेजस्वी यादव मीडिया से बात कर रहे थे. जहाँ उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी से है इस चुनाव में जदयू कही नहीं है. “गठबंधन के सवाल पर तेजस्वी ने कहा की हमारा गठबंधन कांग्रेस और वामदलों से है”, लेकिन उन्होंने मुकेश सहनी की पार्टी विकाशील इंसान पार्टी के बारे में कुछ नहीं कहा की वे इस गठबंधन का हिस्सा है या नहीं.

तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर लगातार उठ रहे सवालो का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की सब सम्मान के भूखे होते है मुझे भी सम्मन चाहिए. एक दुसरे के सहयोग से आगे बढ़ना होगा. कुशवाहा द्वारा उठाये गए नेतृत्व के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि वे हमसे उम्र में बड़े है. लेकिन क्या उन्हें यह सोभा देता है कि आप जिस पार्टी के साथ चुनाव लड़ने का मन बना रहे है उसके ही नेतृत्व पर सवाल खड़े करे. कुछ लोगो को उनकी मर्जी का चीज जब नहीं मिलता है तो वो इधर से उधर भटकते रहते है उनका भी कुछ वही हाल है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches