RJD Logo

RJD कि बड़ी कार्रवाई पार्टी से तीन विधायकों को दिखाया गया बाहर का रास्ता

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व राजद ने अपने सीटिंग विधायकों पर बड़ी कार्रवाई कि है. राजद ने अपने तीन विधायकों को पार्टी से 6 वर्षो के लिए निष्कासित कर दिया है. तीनो विधायकों पर पार्टी विरोधी गतिविधि करने का आरोप लगाया गया है.

Advertisement

राजद ने जिन तीन विधायकों को पार्टी से निष्कासित किया है उनमें महेश्वर यादव, फराज फातमी और के प्रेमा चौधरी का नाम शामिल है. बता दें कि तीनो विधायक पिछले कुछ दिनों से जदयू के संपर्क में है. विधायक फराज फातमी के पिता ने जब से जदयू का दामन थामा है तभी से ऐसी अटकले लगाई जा रही थी कि फातमी भी जल्द जदयू का दामन थाम सकते है.

Also Read: तेजस्वी ने कहा, कोरोना पर नितीश कुमार बोल रहे है झूठ, PMCH में जाँच के लिए मांगा जा रहा है पैसा

राजद के राष्ट्रीय महासचिव अलोक मेहता का कहना है कि तीनो विधायक पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने निर्देश पर इन विधायकों को पार्टी से छः वर्षो के लिए निष्कासित किया गया है.

विधायक महेश्वर यादव लगातार सीएम नितीश कुमार के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए देखे जा चुके है. तो वही के प्रेमा चौधरी का भी राजद से मोह भांग हो चूका है. तीनो विधायकों के पार्टी छोड़ने से पहले ही राजद के नेतृत्व ने इन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Also Read: बिहार में कोरोना जाँच से खुश नहीं PM मोदी, कहा जाँच में तेजी लाने कि जरुरत

तीनो विधायकों को पार्टी से निष्कासित करने कि भरपाई राजद जदयू के मंत्री श्याम रजक से करने वाली है. नितीश सरकार में मंत्री श्याम रजक जल्द राजद में शामिल होने वाले है. राजद भी उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए बाहें फैलाये इंतजार कर रही है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches