Categories
बिहार पॉलिटिक्स

केंद्रीय मंत्री “गिरिराज सिंह लापता” ढूंढ़ने वाले को मिलेगा 10 हज़ार का इनाम

भाजपा के फायरब्रांड नेता और हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह इन दिनों लापता है. सांसद गिरिराज सिंह को ढूंढने वाले को 10 रुपए का इनाम दिया जायेगा। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्यूंकि कोरोना काल में जनप्रतिनिधि को अपने लोगों की सुध लेनी चाहिए थी, लेकिन वो क्षेत्र से नदारद हैं.

Advertisement

Also Read: राहुल गाँधी का बीजेपी पर तंज कहा- आपदा को मुनाफ़े में बदल कर कमा रही है ग़रीब विरोधी सरकार

बेगूसराय में नाराज लोगों का गुस्सा अपने स्थानीय सांसद पर फूटा और उन्होंने एक पोस्टर चस्पा कर दिया. पोस्टर पर लिखा था- ”गिरिराज सिंह लापता हैं.” केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के संसदीय इलाके में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच लोगों का कहना है कि कोरोना काल में गिरिराज सिंह बेगूसराय में कहीं भी लोगों को नजर नहीं आए.

Also Read: दुनिया भर में भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहे है कोरोना के मरीज, अगस्त के अंत तक 44 लाख पहुँच सकता है आंकड़ा

लापता का पोस्टर लगाने वाले व्यक्ति की पहचान कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सार्जन सिंह के रूप में हुई है. उन्होंने कोरोना काल के दौरान सांसद के लापता होने से नाराज हो कर पोस्टर लगाया है. पोस्टर जारी करते हुए उन्होंने लिखा कि सांसद के खोजे जाने वाले को 10 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा। बेगूसराय शहर के 24 जगहों पर सांसद लापता पोस्टर लगाया गया है. डीएम ऑफिस से लेकर जीवी रोड, कचहरी रोड जैसे तमाम प्रमुख इलाकों में सांसद के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं.

पोस्टरबाजी वाली हरकत पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री के समर्थकों ने कहा कि गिरिराज सिंह संघर्षों की उपज हैं. और जो संघर्षों से जूझकर आया है, वो कभी लापता नहीं हो सकता है. वो जनता की समस्याओं से जुड़ा रहता है. जनसरोकार से जुड़ा हुआ नेता होता है. कांग्रेस समर्थकों की ये ओछी हरकत है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *