Skip to content

दोस्त की प्रेमिका के साथ युवको ने किया गैंगरेप, इश्क में घर से भागना पड़ गया महंगा

प्यार में एक युवती को घर से भागना महंगा पड़ा है. अपने प्रेमी के साथ इश्क के वादे निभाने के लिए घर से भागी युवती के साथ उसके प्रेमी के दोस्तों ने ही गैंगरेप किया है. मामला बिहार के लखीसराय जिले का है. जहाँ प्रेमी और प्रेमिका अपने घर से भाग कर रुके थे.

गैंगरेप पीडिता ने पुलिस को घटना जानकारी दी है और कारवाई कि मांग किया गया है. पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से नवादा जिले कि रहने वाली है और अपने घर से भाग कर प्रेमी के दोस्त के यहाँ लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र स्थित उसके आवास पर रुके हुए थे. प्रेमी के साथियों ने अचानक से हमे आ कर कहा कि पुलिस आ गई है. खुद को बचाने के लिए आरोपियों ने बगल के घर में खुद कर भागने कि बारे कहा हमने भी वही किया.

Also Read: नितीश सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक RJD में शामिल, सीएम नितीश पर लगाए कई आरोप

आगे पीडिता ने कहा कि जिस घर में हमलोग कूद कर गए थे उस माकन के मालिक का बेटा बबलू और उसका मित्र पंकज छत पर थे. उनलोगों ने हम दोनों को पकड़ लिया और प्रेमी को एक कमरे में बंद कर दिया और मेरे साथ गैंगरेप किया गया.

पुलिस से जब इस मामले को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि युवती के द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है. मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस कारवाई कर रही है. युवती ने जिन दो लडको में बताया उनमे से एक बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दुसरे कि तलाश जारी है.