Skip to content
Shyam Rajak and Tejaswi

नितीश सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक RJD में शामिल, सीएम नितीश पर लगाए कई आरोप

News Desk

नितीश कुमार के सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक ने राजद का दामन थाम लिया है. एक तरह से श्याम रजक ने घर वापसी कि है. जदयू में शामिल होने से पहले श्याम रजक राजद में ही थे और लालू प्रसाद यादव के साथ काम भी कर चुके है. तेजस्वी यादव कि मौजूदगी में राबड़ी आवास पर श्याम रजक को राजद कि सदयस्ता दिलाकर पार्टी में शामिल किया गया.

Advertisement

Also Read: तेजस्वी ने कहा, कोरोना पर नितीश कुमार बोल रहे है झूठ, PMCH में जाँच के लिए मांगा जा रहा है पैसा

दो दिनो से बिहार कि राजनीति का घटना क्रम तेजी से बदल रहा है. राजद ने कल अपने तीन विधायकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखते हुए छः वर्षो के लिए निष्कासित कर दिया। जबकि एक अन्य विधायक के जदयू में शामिल होने कि खबर तेज है. राजद द्वारा तीन विधायकों पर कि गई कार्रवाई से साफ़ होता है कि तेजस्वी इसबार कोई भी रिस्क नहीं लेने चाहते है.

राजद में शामिल होने कि खबर के बाद आनन-फानन में जदयू ने वर्तमान में मंत्री श्याम रजक को मंत्री पद और पार्टी से निष्कासित कर दिया। जिसके बाद मंत्री श्याम रजक ने स्पीकर से मिलकर अपनी विधायकी से इस्तीफा दे दिया। राजद में शामिल होने के बाद श्याम रजक ने सीएम नितीश कुमार पर कई आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के नाम पर केवल दिखावा हो रहा है. श्याम रजक ने यहाँ तक कह दिया कि जदयू में रहते हुए मेरा दम घुट रहा था. मुझे मंत्री पद का कोई लालच नहीं है.

Also Read: RJD कि बड़ी कार्रवाई पार्टी से तीन विधायकों को दिखाया गया बाहर का रास्ता

आगे रजक ने कहा कि पार्टी और विभाग से जुडी कई बातो को लेकर नितीश कुमार से मिलने कि कोशिश करता रहा लेकिन उन्होंने समय नहीं दिया। जब एक मंत्री नहीं दे रहे थे तो आम जनता के बारे में कितना सोचते होंगे आप अंदाजा लगा सकते है. इन्ही सब बातो को लेकर घर वापसी का फैसला लिया और राजद में लौट आया.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches