Skip to content
Advertisement

BBMKU ने Internal Exam को लेकर स्थिति ओ किया स्पष्ट, परीक्षा ऑनलाइन लेने का निर्देश bbmku exam

bbmku exam: बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी तरह से सख्त हो गया है. विश्वविद्यालय की तरफ से यह आदेश जारी किया गया है कि कोई भी  विद्यार्थी बिना वजह के विश्वविद्यालय नहीं आए अत्यधिक जरूरी होने पर ही नियमों का पालन करते हुए विश्वविद्यालय में प्रवेश करें.

विश्वविद्यालय ने बिना वजह आने पर रोक लगाई है. विश्वविद्यालय की तरफ से सभी कॉलेजों और विद्यार्थियों को आदेश जारी किया गया है जिसमें पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में ही करनी है कॉलेज विद्यार्थियों के पढ़ाई को ऑनलाइन करेंगे ही साथ में संभवत सभी परीक्षाएं ऑनलाइन मोड में ही ली जाएंगी.

Also Read: कोरोना को लेकर Hemant Soren की बैठक खत्म, जानिए 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा स्थगित करने पर क्या बोले CM

विश्वविद्यालय और कॉलेजों में होने वाली आंतरिक परीक्षा को लेकर भी विश्वविद्यालय प्रबंधन की तरफ से स्थिति को स्पष्ट कर दिया गया है विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक डॉ सत्यजीत सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के फैलते दायरे को देखते हुए कॉलेज छात्र छात्राओं को ना बुलाए बहुत जरूरी हो तो आंतरिक परीक्षा भी ऑनलाइन मोड पर ही ली जाए. उन्होंने कहा कि जब तक स्थितियां सामान्य नहीं होती तब तक ऑनलाइन मोड पर ही सारी गतिविधियां संचालित की जाएंगी.

Advertisement
BBMKU ने Internal Exam को लेकर स्थिति ओ किया स्पष्ट, परीक्षा ऑनलाइन लेने का निर्देश bbmku exam 1