Skip to content
Advertisement

BBMKU Dhanbad: बीबीएमकेयू परीक्षा विभाग ने 21 फरवरी से तीन मार्च तक का परीक्षा शिड्यूल जारी किया

BBMKU Dhanbad: बीबीएमकेयू परीक्षा विभाग ने 21 फरवरी से तीन मार्च तक का परीक्षा शिड्यूल जारी किया 1

BBMKU Dhanbad: 21 फरवरी से सिर्फ चार वर्षीय स्नातक कोर्स के पहले सेमेस्टर व वोकेशनल कोर्स के छात्र-छात्राओं की परीक्षा होगी। बीबीएमकेयू परीक्षा विभाग ने 21 फरवरी से तीन मार्च तक का परीक्षा शिड्यूल जारी कर दिया है।

यूजी सेमेस्टर वन का परीक्षा फॉर्म भरने वाले स्नातक ओल्ड कोर्स के छात्र-छात्राओं को परीक्षा के लिए इंतजार करना होगा। संभावना है कि ओल्ड कोर्स से संबंधित छात्र-छात्राओं की परीक्षा मार्च के पहले सप्ताह या होली के बाद हो। एक साथ परीक्षा आयोजन में अधिक समय लगने के कारण दोनों परीक्षा को अलग-अलग किया गया है।

अब तक उक्त परीक्षा का कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। वहीं पीजी सेमेस्टर थ्री की परीक्षा में भी विलंब की संभावना जताई जा रही है। पूर्व में पीजी सेमेस्टर की परीक्षा 24 फरवरी से संभावित बताई जा रही थी। अब परीक्षा में कुछ दिन विलंब होगा।

BBMKU Dhanbad: परीक्षा फॉर्म भरने में कल से लगेगा विलंब शुल्क

बीबीएमकेयू ने यूजी सेमेस्टर वन परीक्षा के लिए छूटे हुए छात्र-छात्राओं के लिए विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म भरने का अंतिम दिन मंगलवार है। 500 रुपए विलंब शुल्क के साथ 15 से 17 फरवरी तथा एक हजार रुपए विलंब शुल्क के साथ 18 से 19 फरवरी तक फॉर्म भरा जाएगा।

इसे भी पढ़े- TATA Steel Recruitment 2023: TATA Steel ने इंजीनियर ट्रेनी के लिए निकाली बहाली, जानें आवेदन की पूरी डिटेल्स

Advertisement
BBMKU Dhanbad: बीबीएमकेयू परीक्षा विभाग ने 21 फरवरी से तीन मार्च तक का परीक्षा शिड्यूल जारी किया 2
BBMKU Dhanbad: बीबीएमकेयू परीक्षा विभाग ने 21 फरवरी से तीन मार्च तक का परीक्षा शिड्यूल जारी किया 3