Skip to content
jac board

JAC News: JAC ने 8वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों को परीक्षा फॉर्म भरने का दिया अंतिम मौका, इस तारीख तक भर सकते है फॉर्म

Shah Ahmad
Advertisement

JAC News: झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने राज्य के लाखों विद्यार्थियों को कक्षा 8वीं से लेकर इंटरमीडिएट तक के रजिस्ट्रेशन और परीक्षा फॉर्म जमा करने को लेकर अंतिम मौका दिया है. जैक ने इस संबंध में सोमवार को एक पत्र जारी कर विद्यार्थियों को सूचित किया है.

Advertisement
Advertisement

झारखंड एकेडमिक काउंसिल के द्वारा जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि कक्षा आठवीं के विद्यार्थी 8 फरवरी तक परीक्षा फॉर्म जमा कर सकते हैं. इसके अलावा वर्ष 2022 की कक्षा 9वीं, 10वीं, 11वीं और 12वीं के परीक्षार्थी विलंब शुल्क के साथ 8 फरवरी तक परीक्षा फॉर्म जमा कर सकेंगे. जैक ने कक्षा आठवीं से लेकर इंटरमीडिएट तक के विद्यार्थियों को रजिस्ट्रेशन और परीक्षा फॉर्म जमा करने के लिए आखरी मौका 8 फरवरी तक का दिया है ताकि जो विद्यार्थी किन्हीं कारणों से अब तक वंचित रह गए हैं वह रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर सकें.

Also Read: JAC मैट्रिक-इंटर की परीक्षा लेने की कर रही तैयारी, जानिए किस महीने में होगी परीक्षा

जैक ने यह भी कहा है की यदि कोई विद्यार्थी वर्ष 2023 के मैट्रिक और इंटरमीडिएट के परीक्षार्थी हैं तो उन्हें आखरी मौका दिया गया है. आप 8 फरवरी तक फॉर्म जमा कर सकते हैं. झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा कहा गया है की फॉर्म जमा करने का यह अंतिम अवसर है इसके बाद कोई मौका नहीं दिया जाएगा इसलिए जो भी छात्र अब तक फॉर्म नहीं भर सकते हैं वह निर्धारित समय पर फॉर्म जमा कर दें ताकि परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए किसी कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े.

Leave a Reply