Skip to content
Advertisement

Jharkhand 10th 12th Result 2023: JAC बोर्ड 20 मई को जारी करेगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, यहाँ देखे अपना परिणाम

Shah Ahmad

Jharkhand 10th 12th Result 2023: झारखंड अधिविद्य परिषद (JAC Board Result 2023) की ओर से आयोजित मैट्रिक और इंटर की परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों की धड़कनें भी तेज हो गयीं हैं. सीबीएसई बोर्ड के परीक्षा का परिणाम आने के बाद अब झारखंड बोर्ड भी परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी कर सकता है.

सूत्र बता रहे हैं कि 20 मई को ही जैक बोर्ड 10वीं के साथ-साथ 12वीं के साइंस का रिजल्ट भी आ जायेंगे. झारखंड बोर्ड (JAC Board Results 2023) अपने आधिकारिक वेबसाइट पर मैट्रिक और इंटर साइंस का रिजल्ट एक ही दिन जारी करेगा. सूत्र बता रहे हैं कि झारखंड जैक बोर्ड अपने विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम 20 मई (Jharkhand Board Results 2023) को जारी कर सकता है. कॉपी की जांच पूरी हो चुकी है. रिजल्ट तैयार करने की प्रक्रिया भी चल रही है. बताया जा रहा है कि इस बार रिकॉर्ड समय में कॉपी की जांच पूरी कर ली गयी है.

Jharkhand 10th 12th Result 2023 ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी होगा रिजल्ट, ऐसे करें चेक

जैक बोर्ड अपने आधिकारिक वेबसाइट पर ही हर साल मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट जारी करता है. रिजल्ट घोषित होने के बाद विद्यार्थी अपना रिजल्ट वेबसाइट पर देख सकेंगे. वे अपना रिजल्ट वहां से डाउनलोड भी कर सकेंगे. बोर्ड की ओर से इसका डायरेक्ट लिंक भी जारी कर दिया गया है, जहां से विद्यार्थी अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकेंगे. झारखंड बोर्ड यानी झारखंड अधिविद्य परिषद (जैक) के आधिकारिक वेबसाइट jacresults.com पर अपना रिजल्ट देखने के लिए जाना होगा.

इसे भी पढ़े- Ranchi University ने जेनरिक पेपर 2 पर लिया बड़ा फैसला, अंक देने के लिए ली जाएगी परीक्षा

Advertisement
Jharkhand 10th 12th Result 2023: JAC बोर्ड 20 मई को जारी करेगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, यहाँ देखे अपना परिणाम 1