Corona death

झारखंड में कोरोना से रविवार को 3 लोगो की मौत, राज्य में 162 नए पाॅजिटिव मामले भी मिले

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में कोरोना एक बार फिर कहर बन कर टूट पड़ा है. पिछले कुछ दिनों से आये दिन कोरोना संक्रमितों की संख्याओं में वृद्धि हो रही है. पिछले 24 घंटे की बात करे तो राज्य में 162 कोरोना के नए मामले सामने आये है. जबकि 6 लोगो की मौत कोरोना से हो चुकी है.

Advertisement

Also Read: अनुपम खेर की माँ, भाई, भाभी और भतीजी हुए कोरोना पॉजिटिव, मां दुलारी अस्पताल में भर्ती

शनिवार को भी राज्य में तीन मरीजाें की मौत हुई थी। इनमें मेदांता अस्पताल रांची में भर्ती गिरिडीह का 55 वर्षीय व्यक्ति है। वहीं दाे अन्य मृतक कतरास के रहने वाले सगे भाई थे। दोनों की उम्र 60 साल से अधिक थी। तीनाें काे कई अन्य बीमारियां भी थीं। रविवार को भी तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। ये मरीज हजारीबाग, जमशेदपुर व गोड्‌डा के रहने वाले थे।

Also Read: नक्सलियों का तांडव, वनरक्षी आवास को आइडी लगाकर उड़ाया, कई गाड़ियों में भी लगाई आग

झारखंड में काेरोना से मरने वालों की संख्या 31 हो चुकी है। वहीं, पिछले 24 घंटे में राज्य में 162 नए पाॅजिटिव भी मिले है। अब झारखंड में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 3660 हो चुकी है।

Also Read: पुरे भारत में पिछले 24 घंटों में आए 28 हजार से ज्यादा मामले, 22,674 लोगों की हो चुकी है मौत

रविवार को कोरोना संक्रमण से मरने वाले मरीजों में से हजारीबाग के कटकमसांडी प्रखंड के रोमी पंचायत निवासी व्यक्ति की रिम्स में, जमशेदपुर निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत टीएमएच में व गोड्‌डा के 45 वर्षीय शख्स की मौत गोड्‌डा सदर अस्पताल में हो गई। जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण से यह तीसरी मौत है। मरीज पहले से कैंसर से पीड़ित था। बाहर से इलाज कराकर दस दिन पहले टीएमएच में दाखिल हुआ था।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches