Skip to content
20200809_133417.jpg

देवघर में सेफ्टी टैंक में डूबने से 6 की मौत, पिछले माह भी हुआ है हादसा

News Desk

झारखंड के देवघर जिले से एक दुःखद खबर सामने आई है. यहाँ सेफ्टी टैंक में डूबने से 6 लोगो की जान चली गई है. सुचना मिलने के बाद सभी सदर अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement

कैसे हुआ दुःखद हादसा:

बताया जा रहा है कि देवघर जिले के देवीपुर थाना क्षेत्र के राजेश बर्णवाल के घर सभी 6 लोगो को रविवार की सुबह सेफ्टी टैंक साफ़ करने के लिए बुलाया गया था. सेफ्टी टैंक साफ़ करने के लिए सभी बारी-बारी से निचे उतरे कुछ देर के बाद निचे से कोई आवाज़ नहीं आने लगी. सभी एक-एक कर बेहोश होते चले गए. नीचे से किसी की आवाज़ नहीं आने पर स्थानीय लोगो ने निचे जा कर देखा तो सभी बेहोशी की हालत में पड़े थे. स्थानीय लोगो ने सभी को बाहर निकला और सदर अस्पताल ले गए जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Also Read: एक हज़ार रूपये में मिल रही थी कोरोना की फर्जी रिपोर्ट, पॉजिटिव को नेगेटिव करने का चल रहा था खेल

उपायुक्त पहुंचे सदर अस्पताल:

इस दुःखद घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के उपायुक्त कमलेश्वर सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली. उपायुक्त के पहुँचने के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जाँच करने में जुट गई है, मृतक के परिजनों को सुचना दे दी गई है.

पिछले महीने भी हो चुकी है ऐसी घटना:

सेफ्टी टैंक में दम घुटने से जान जाने का मामला पिछले महीने (जुलाई) गढ़वा से आई थी. जहाँ पिता और पुत्र सेफ्टी टैंक की सफाई करने के लिए उतरे थे उसके साथ एक और व्यक्ति था. सेफ्टी टैंक साफ़ करने के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches