Skip to content
ganga narayan madhupur
Advertisement

AJSU के गंगा नारायण BJP में होंगे शामिल!, मधुपुर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी बनकर मैदान में उतरेंगे

Arti Agarwal

झारखंड में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग की तरफ से कर दी गई है. देवघर जिले के मधुपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने हैं और दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. आजसू भी उपचुनाव में अपना दावा कर रही है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सुदेश महतो की पार्टी आजसू को भाजपा ने 1 सीट देकर चुनाव लड़ा रही है ऐसे में माना जा रहा है कि झारखंड में होने वाले उपचुनाव में भाजपा अपने प्रत्याशी उतरेगा. एनडीए गठबंधन ना टूटे इसलिए आजसू पार्टी से चुनाव लड़ने वाले गंगा नारायण सिंह को बीजेपी में शामिल करके उपचुनाव में उतारा जा सकता है. बता दें कि शनिवार को भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में पार्टी के तमाम संभावित उम्मीदवारों के साथ-साथ आजसू के गंगा नारायण के नाम पर भी चर्चा हुई थी यह भी तय हुआ था कि वोटों का बंटवारा ना हो इसलिए एनडीए का एकजुट रहना जरूरी है.

Also Read: हेमंत सरकार के मंत्री हफिजुल हसन अंसारी 25 मार्च को मधुपुर उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आजसू पार्टी के गंगा नारायण सिंह सोमवार 22 मार्च को भाजपा में शामिल होने वाले है. यह भी बताया जा रहा है कि रांची में बाबूलाल मरांडी के समक्ष गंगा नारायण सिंह भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. गंगा नारायण सिंह के भाजपा में शामिल होने के साथ ही मधुपुर उपचुनाव में एनडीए का प्रत्याशी कौन होगा यह स्पष्ट हो जाएगा. इसके साथ ही भाजपा मधुपुर उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी की घोषणा भी बीजेपी कर सकती है. ऐसे में कहा जा सकता है विगत विधानसभा चुनाव में बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने वाली आजसू एक बार फिर बीजेपी के साथ चुनावी मैदान में होगी.

Leave a Reply