Skip to content
Advertisement

Amit Shah: गृह मंत्री के नौकरी वाले बयान पर लोगो ने लिए मज़े, पूछा भाजपा शासित राज्यों के खाली पदों को भर दिया

Amit Shah: गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 7 जनवरी को झारखंड दौरे पर थे. उन्होंने चाईबासा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की हेमंत सोरेन सरकार को जमकर कोशा और भ्रष्टाचार सहित कई गंभीर आरोप भी लगाए.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, हेमंत सोरेन कि सरकार में भ्रष्टाचार, जमीन लुट, अवैध खनन के साथ जनजातीय समुदाय के बच्चियों को निशाना बनाकर विशेष समुदाय के लोग जबरन शादी कर जमीन हथियान में लगे है और सरकार उन्हें अपना संरक्षण दे रही है. प्रदेश में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर पहुँच चूका है. सरकार के संरक्षण में बिचौलिये, दलाल, आदिवासी के जमीनों को हड़पने वाले गिरोह सक्रिय है.

युवाओं को नौकरी देने पर Amit Shah ने हेमंत को घेरा, तो लोगों ने शाह से पूछा केंद्र और भाजपा शासित राज्यों ने खाली पदों को क्या भर दिया?

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को घेरने की कोशिश में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह खुद सवालों के घेरे में आ गए है. उन्होंने कहा, ” यहां पर नौकरियों के नाम पर युवाओं को ठगा गया है, जनजातीय समुदाय के कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर धोखा दिया गया। अगर युवाओं को नौकरी देने की हिम्मत नहीं है तो हेमंत सुरेंद्र कुर्सी खाली कर दो… हम झारखंड में नौकरी देने का काम कर देंगे।”

शाह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सवालों की झड़ी सी लग गई और लोगो ने धड़ा-धड़ उनसे ही सवाल करना शुरू कर दिया. विपिन राठौर नामक व्यक्ति ने सवाल करते हुए लिखा कि “ अमित जी क्या आपने केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाले विभागों के पद भर दिए ? क्या आपने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात जैसे भाजपाशासित राज्यों में रिक्त पदों को भर दिया ? यूपी में 4 साल से प्राथमिक शिक्षक भर्ती नहीं हुई, वह कब होगी ?”

Also Read: Chaibasa: गृह मंत्री अमित शाह ने कबूला, बाबूलाल चाहते है हेमंत सरकार को गिराना

कांग्रेस पार्टी से उत्तरप्रदेश के एक विधायक ने लिखा “अगर नौकरियां देने की हिम्मत नहीं है तो कुर्सी खाली कर दो, हम ‘झारखंड’ में नौकरी देंगे : अमित शाह

जवाब: जिस राज्य में आपकी सरकार है वहा नौकरी दे नही पा रहे है बाते करते है झारखंड में नौकरी देने की। शाह जी आपकी सरकार केंद्र में है,क्या नौकरी के लिए केंद्र में आपका होना काफी नही है?”

Advertisement
Amit Shah: गृह मंत्री के नौकरी वाले बयान पर लोगो ने लिए मज़े, पूछा भाजपा शासित राज्यों के खाली पदों को भर दिया 1