wp-1594892041637.jpg

ASI को रिश्वत मांगना पड़ा गया भारी, रंगे हाथों ACB की टीम ने पकड़ा

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए एसीबी की टीम लगातार गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए धनबाद ACB की टीम ने धनवार थाना के ASI शम्भू सिंह को गिरफ्तार किया है. ACB में किसी ने शिकायत की थी और आरोप लगाया था कि धनवार थाना के ASI केस डायरी को आगे भेजने के लिए पांच हज़ार मांग रहा है.

Advertisement

Also Read: झारखंड में कोरोना से एक और मौत, राज्य में कोरोना से मरने वालो की संख्या हुई 39

भतुआटांड़ निवासी छक्कन मियां से ASI ने पांच हज़ार रिश्वत और साथ ही एक देशी मुर्गी की मांग थी। छक्कन मियां ने 15 सौ रुपये नगद एवं देसी मुर्गा पहले ही दे चुका था। बाद में छक्कन ने इसकी लिखित शिकायत एसीबी धनबाद से की थी। धनबाद की टीम ने गुरुवार को 3500 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। धनवार थाना के निकट स्थित वी टू मॉल से एसीबी ने उसे दबोचा है।

Also Read: CM नितीश कुमार ने 264 करोड़ से बने जिस पुल का 29 दिन पहले किया था उद्घाटन, पानी के तेज बहाव में बहा

ASI को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी की टीम उसे अपने साथ धनबाद ले गई है। यहां उससे पूछताछ की जाएगी। एएसआई शंभू कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के लिए एसीबी ने जाल बिछाया। एसीबी ने छक्कन मियां को बाकि का पैसे भी एएसआई शंभू सिंह को देने के लिए कहा। इसपर शंभू ने पैसे लेने के लिए छक्कन को थाना से करीब 50 मीटर दूर मॉल पर बुलाया। इसके बाद छक्कन पैसे लेकर तय स्थान पर पहुंच गया। वहां जैसे ही शंभू ने रिश्वत की राशि 3500 रुपये ली, पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches