20200725_162205

बाबूलाल मरांडी ने कहा – कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार का इंतजाम नाकाफी

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिख कर राज्य सरकार द्वारा कोरोना के लिए किए गए इंतजाम को नाकाफी बताया है.

Advertisement

बाबूलाल मरांडी ने अपने पत्र में कहा है कि कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार के द्वारा जो इंतजाम किये गए है वो नाकाफी है. राज्य में संक्रमण का दायरा तेजी से बढ़ रहा है, आलम ऐसा है की कोविड सेण्टर में मरीजों के लिए बेड कम पद रहे है. जिस कारण से मरीजों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. इससे सरकार द्वारा किये गए इंतजाम का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Also Read: राज्य सरकार ने कहा- कोविड-19 के उल्लंघन को लेकर दंड अभी तय नहीं, जुर्माना राशि को लेकर फैली भ्रांतियां

बाबूलाल ने अपने पत्र में सुरक्षा के लिहाजे से रिम्स में बंद रखे गए 19 कमरों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि स्थिति ऐसी है कि लोग एक-एक बेड के लिए तरस रहे है ऐसे में इन कमरों को बंद रखना समझ से परे है. इन कमरों में तक़रीबन 40 मरीजों का इलाज आसानी से किया जा सकता है.

Also Read: पत्थलगड़ी मामले में फरार घो​षित पत्थलगड़ी की प्रमुख नेत्री बेलोसा बबीता कच्छप गिरफ्तार

दरअसल, चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को इलाज के लिए रिम्स में रखा गया है. कोरोना के फैलते प्रभाव को देखते हुए लालू यादव जिस तल्ले पर है उसके ठीक निचे वाले तल्ले को लगभग खाली रखा गया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches