20200727_184435

बरहेट थाना प्रभारी का युवती से अभद्र व्यवहार, CM ने लिया संज्ञान, थाना प्रभारी लाइन हाज़िर

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

वर्दी का नशा बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक को इस कदर चढ़ा की आव देखा न ताव और थाना में एक युवती की पिटाई कर दी. दरोगा साहब यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने युवती को बेहद ही भद्दी-भद्दी गालिया भी दी. वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया है.

Advertisement

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र का मामला:

बरहेट थाना प्रभारी हरीष पाठक सरेआम अपने परिसर में एक महिला को पीट रहे और उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दे रहे। घटना 22 जुलाई की है। घटनाक्रम के मुताबिक राखी कुमारी, पिता स्व विनोद दास, इरकोण रोड, बरहेट निवासी ने एसपी साहेबगंज को एक लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगायी है।

Also Read: विधायक सरयू राय द्वारा “मेनहर्ट घोटाले” पर लिखी गई पुस्तक ‘लम्हों की खता’ का हुआ लोकार्पण

उन्होंने बताया है कि थाना प्रभारी ने उनकी मां की शिकायत पर उन्हें थाना बुलाया, जहां उन्हें बुरी तरह पीटा गया और गालियां देकर उन्हें फैसले बदलने की पूरी कोशिश की। हलांकि 23 जुलाई को दोनों परिवार के लोगों ने मिलकर दोनों की शादी भी करवा दी, लेकिन इस घटनाक्रम ने पुलिस का चेहरा सामने रख दिया।

प्रेम विवाह करना चाहती थी युवती, मां ने थाने में की थी शिकायत:

पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत की थी कि उनकी बेटी उनके परिवार के मर्जी के खिलाफ प्रेमी राजू मंडल से विवाह करना चाहती है। इसी शिकायत पर पुलिस ने उन्हें थाना बुलाया जहां उनकी इतनी पिटाई हुई की वो बीमार पड़ गयी। थाने से पीड़िता के भाई ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

Also Read: भाजपा नेता जयवर्धन सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी कोविड-19 सेंटर से फरार

थाना प्रभारी को किया गया लाइन हाज़िर:

बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए फिलहाल उन्हें लाईन हाजिर कर दिया है। पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद थाना प्रभारी पर अग्रतर कार्रवाई की जायेगी।

Also Read: केंद्र सरकार पर बन्ना गुप्ता का हमला बोले- संविधान और प्रजातंत्र और प्रजातांत्रिक संस्थाओं को बचाना जरुरी

वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया मामला:

युवती को पिटते और गली देते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमे साफ़ देखा का सकता है की थाना प्रभारी के सर पर वर्दी का धौंस किस कदर चढ़ कर बोल रहा है. थाना प्रभारी स्वयं को किसी हिटलर से कम नहीं समझ रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में तरहा-तरहा के सवाल खड़े होने लगे, मामला जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संज्ञान में आया तो उन्होंने राज्य के डीजीपी एमवी राव को मामले की जाँच कर अवगत करवाने को कहा, जिसके उत्तर देते हुए डीजीपी एमवी राव ने मुख्यमंत्री को बताया की थानेदार को लाइन हाज़िर किया गया है और डीएसपी को मामले से सम्बंधित रिपोर्ट कल शाम तक सौपने को कहा गया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches